गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने करवाया बैडरूम फोटोशूट, तस्वीरों पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही में बैडरूम फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 10:49 AM IST
  • बिग बॉस फेम आरती सिंह ने करवाया फोटोशूट
  • फैंस के साथ सेलेब्स कर रहे हैं खूब तारीफ
गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने करवाया बैडरूम फोटोशूट, तस्वीरों पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम और गोविंदा की भांजी आरती सिंह किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आरती सिंह छोटे पर्दे की जानी-मानी खूबसूरत अदाकारा हैं. फैंस आरती से जुड़ी हर खबर को फॉलो करते हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं आरती 

आरती सिंह सोशल मीडिया साइट पर छाई रहती हैं और लगातार अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करती हैं. हाल ही में आरती सिंह ने बैडरूम फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जब इस कारण बेहद घबरा गई थीं रीमा लागू, संजय दत्त संग ये सीन शूट करना हो गया था मुश्किल

आरती ने करवाया बैडरूम फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

सोशल मीडिया पर आरती की इन तस्वरों की खूब तारीफ हो रही है. आटउफिट की बात करें तो इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तस्वीरों ने धमाल मचाया हुआ है. बैड पर लेट आरती दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस का ध्यान अपनी तरह खींचने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन का प्लाजमा लेने ने डॉक्टर्स ने क्यों किया इंकार? निराश होकर घर लौटे अभिनेता

फैंस कर रहे हैं लगातार कमेंट

फैंस द्वारा तस्वीरों को खूब प्यार मिल रहा है. सेलेब्स भी फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी यह तस्वीरें जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. फैंस लगातार ताबड़तोड़ रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, wow. तो वहीं एक फैन ने लिखा, आप सबसे ज्यादा खूबसूरत हो. इसी तरह फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़