Grammy Awards 2022: म्यूजिक के सबसे बड़े अवॉर्ड शो की डेट में भी हुए बदलाव, अब इस दिन होगा आयोजन

म्यूजिक के सबसे बड़े अवॉर्ड शो कहे जाने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 के लिए दर्शकों और फिल्मी हस्तियों के थोड़ा और इंतजार करना होगा. आयोजकों ने हाल ही में इसके आयोजन की तारीख को पोस्टपोन कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2022, 01:36 PM IST
  • ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 की डेट पोस्टपोन हो गई है
  • शो के आयोजकों ने इस बात का ऐलान किया है
Grammy Awards 2022: म्यूजिक के सबसे बड़े अवॉर्ड शो की डेट में भी हुए बदलाव, अब इस दिन होगा आयोजन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से एक बार फिर से दुनियाभर में दिशा-निर्देश लागू कर दिए गए हैं. इस कारण जहां एक ओर फिल्मों की रिलीज डेट टाली जाने लगी हैं, वहीं कई अवॉर्ड शोज की डेट भी स्थगित हो गई है. इसी लिस्ट में एक नाम म्यूजिक के सबसे बड़े अवॉर्ड शो 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स (64th Grammy Awards) का भी शुमार हो गया है. हाल ही में आयोजकों ने इसे भी पोस्टपोन कर दिया है.

इस दिन होंगे आयोजित

अब इन अवॉर्ड शोज का आयोजन 3 अप्रैल को लास वेगास में दिया जाएगा. इस बात का जानकारी देते हुए रिकॉर्डिंग और ब्रोडकास्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने नई तारीख का ऐलान करते हुए 3 अप्रैल बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Recording Academy / GRAMMYs (@recordingacademy)

बता दें कि पहले इन अवॉर्ड्स का आयोजन 31 जनवरी को लास वेगास के डाउनटाउन में किया जाने वाला था, लेकिन बाद में ओमिक्रोन के मामलों को देखते हुए आयोजनकों ने इसे स्थगित कर दिया.

नवंबर में नॉमिनेशन का हुआ था ऐलान

अब इन अवॉर्ड्स का आयोजन लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिया में होने वाला है. हॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन ट्रेवर नूह द्वारा होस्ट की जा रही इस शानदार अवॉर्ड नाइट में कई मशहूर हस्तियां शिरकत करने वाली हैं. इस अवॉर्ड के नॉमिनेशन का ऐलान पिछले साल ही नवंबर में किया जा चुका है. इन अवॉर्ड्स में शामिल होने वाले लोगों को उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर सम्मानित किया जाता है.

दूसरी बार पोस्टपोन हुई डेट

गौरतलब है कि यह दूसरी बार हुआ है जब कोरोना वायरस के कारण ग्रैमी अवॉर्ड्स पोस्टपोन हुए हैं. इससे पहले 2021 में भी आयोजकों को ऐसा ही फैसला लेना पड़ा था. उस समय इसे जनवरी से टाल कर मार्च में आयोजित किया गया था.

ये भी पढ़ें- 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शहीर शेख के पिता की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़