'बालिका वधु' फेम Hansi Parmar ने रचाई शादी, दूल्हे राजा ने ऐसे जीता था दिल!

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. ताबड़तोड़ शादियों के बीच अब 'बालिका वधु' फेम हंसी परमार ने भी सात फेरे ले ही लिए. हंसी परमार ने 27 जनवरी को आकाश श्रीवास्तव के नाम का सिंदूर मांग में सजाया. करियर के लिए सीरियस हंसी कब आकाश के प्रेम में फंस गई उन्हें खुद पता नहीं चला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 11:49 AM IST
  • हंसी परमार को हुआ जब प्यार
  • आकाश के लिए ऐसे धड़का था दिल
'बालिका वधु' फेम Hansi Parmar ने रचाई शादी, दूल्हे राजा ने ऐसे जीता था दिल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. ताबड़तोड़ शादियों के बीच अब 'बालिका वधु' फेम हंसी परमार ने भी सात फेरे ले ही लिए. हंसी परमार ने 27 जनवरी को आकाश श्रीवास्तव के नाम का सिंदूर मांग में सजाया. करियर के लिए सीरियस हंसी कब आकाश के प्रेम में फंस गई उन्हें खुद पता नहीं चला. दोनों के प्यारी की कहानी भी काफी दिलचस्प है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hansi_parmar)

हंसी परमार की पहली मुलाकात

हंसी परमार और आकाश श्रीवास्तव की लव मैरिज हुई है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हंसी परमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो महाराष्ट्र में फिल्मों में काम करने के लिए आई थीं. लगातार काम ढूंढ रही थीं ऐसे ही बीच में लॉकडाउन आ गया. उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं था. फिर एक दिन जहां घर मिला वहीं आकाश से जा टकराईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hansi_parmar)

हंसी ने ऐसे दिया दिल

आकाश और हंसी का घर आस-पास ही था. पहली मुलाकात, दूसरी मुलाकात और फिर इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला चलता गया. लॉकडाउन में जहां हंसी का काम लगभग ठप्प हो गया था आकाश ने उनकी काफी मदद की और साथ खड़े रहे. उनका रिश्ता और गहरा हो गया और हंसी ने तय किया कि वो उनसे ही शादी करेंगी. बता दें कि आकाश एक ब्रिटिश आई़टी कंपनी में काम करते हैं.

ग्वालियर में बजी शहनाई

बात करें हंसी परमार के करियर की तो उन्होंने 'बालिका वधू' के अलावा 'गीत हुई पराई', 'काली एक अग्निपरीक्षा' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. हंसी परमार ने कुछ फिल्मों जैसे 'रन बेबी रन', 'खिलाड़ी 201' और 'काली धनी धमाल' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. ग्वालियर में हंसी ने आकाश श्रीवास्तव के साथ सात फेरे लिए और उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़