नताशा स्टेनकोविक ने एक सेंकड में बदला अपना अवतार, वीडियो देख फैंस हैरान

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी फोटोज और वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2021, 02:25 PM IST
  • नताशा स्टेनकोविक ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार
  • एक सेंकड के अंदर नताशा ने बदला अपना लुक
नताशा स्टेनकोविक ने एक सेंकड में बदला अपना अवतार, वीडियो देख फैंस हैरान

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ग्लैमरस वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković(@natasastankovic__)

नताशा स्टेनकोविक का दिखा ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković(@natasastankovic__)

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ऑरेंज ड्रेस पहनकर बाहर निकलती हैं, लेकिन कुछ ही पलों में उनका लुक चेंज हो जाता है और वह ब्राउन मोनोकिनी में नजर आती हैं. फैंस को नताशा का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत की इस बात पर शाहिद को नहीं हुआ भरोसा, कमेंट कर कही ये बात

नताशा के स्टाइल की हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स लगातार नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की तारीफ कर रहे हैं. फैंस को नताशा का ग्लैमरस अवतार काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर नताशा ने इमोजी बनाए हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में नताशा के स्टाइल के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मालदीव में जाह्नवी दिखा रहीं अपना स्विमसूट कलेक्शन, बनीं नई फैशन डीवा

फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रियाएं

इस वायरल वीडियो को अब तक 79 लाख 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "लवली..." तो दूसरे यूजर ने लिखा, "सूपर्ब..." बता दें कि नताशा पिछली बार बिग बॉस और नच बलिए 9 में नजर आई थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़