हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मां से किया आंसू पोंछने का वादा

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल कर देने वाली तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने मां से उनकी देखभाल करने का वादा किया है. एक महीने पहले हिना के पिता का निधन हुआ था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2021, 08:54 AM IST
  • हिना खान ने इंस्टा पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • बोलीं- 'तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक'
हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मां से किया आंसू पोंछने का वादा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान (Hina Khan) इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अभिनेत्री किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट पर छाई रहती हैं. इस समय हिना और उनका पूरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है. अचानक पिता के निधन के बाद परिवार पूरी तरह से टूट चुका है.

अपने परिवार को पूरा ध्यान रख रही हैं हिना 

पिता के निधन के बाद हिना खान (Hina Khan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और अपने परिवार का ध्यान रख रही हैं. उन्होंने अपनी मां से वादा किया है कि वह इस मुश्किल दौर में उनका पूरा देखभाल करेंगी.

ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना की मूंछों पर फिदा थे करण जौहर, इस वजह से नहीं हो पाई दोनों की शादी

मां के आंसू पोछती नजर आईं अभिनेत्री 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इमोशनल कर देने वाली तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने मां से उनकी देखभाल करने का वादा किया है. एक महीने पहले हिना के पिता का निधन हुआ था. इस तस्वीर में हिना अपनी मां के आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं. हिना और उनकी मां बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. 

हिना ने मां से किया ये वादा 

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,  'मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक, मैं कोई थैरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन मैं वादा करती हूं, मैं आपका खयाल रखूंगी, आपके आंसू पोछूंगी और सुनूंगी... हमेशा.' फैंस के साथ-साथ सेलेब्स उनके और परिवार के लिए प्यार जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे राघव क्या देखकर रह गए चकित? खुद बताया कैसा है जर्नी

महीने पहले हुआ पिता का निधन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. उनके निधन को एक महीना हो चुका है. इससे पहले 20 मई को हिना ने अपने पिता के साथ परिवार की एक याद शेयर की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़