हिना खान ने फिर दिखाईं बोल्ड अदाएं, ऑफ शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया पारा

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाइट पिंक गाउन में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2021, 03:53 PM IST
  • पिंक ड्रेस में हिना ने बिखेरा हुस्न का जलवा
  • दिलकश अदाएं देख फैंस को हुए दीवाने
हिना खान ने फिर दिखाईं बोल्ड अदाएं, ऑफ शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया पारा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर सुर्खियों में आईं हिना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाइट पिंक गाउन में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वह इस नए फोटोशूट में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखीं हिना

इन तस्वीरों में हिना पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर बरपा रही हैं. उनकी कातिल अदाएं लोगों के होश उड़ा के लिए काफी हैं. फोटो में हिना की ड्रेस को ऑफ-शोल्डर पैटर्न में है, जिसमें रैप डिटेलिंग के साथ स्लीव्स दिख रहा है. उनकी ड्रेस पर की गई कढ़ाई भी शानदार दिखाई दे रही है.  

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना ने सिल्वर ईयररिंग्स पहने हुए हैं. मेकअप के लिए हिना ने पिंक लिप्स, लाइट पिंक आई-शैडो, कॉन्टोर और बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. यहां उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़िए: Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला बने सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सेलिब्रिटी, इन सितारों का भी रहा बोल-बाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़