35 की उम्र में दिखा इलियाना डिक्रूज का सिजलिंग अंदाज, कैमरे के सामने खोला श्रग

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) हमेशा की तरह एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए इलियाना ने इस बार कैमरे के सामने श्रग खोल दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2022, 08:26 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज फिर से सुर्खियों में आईं हैं
  • एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज
35 की उम्र में दिखा इलियाना डिक्रूज का सिजलिंग अंदाज, कैमरे के सामने खोला श्रग

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवा बिखेर चुकीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बेशक इस समय वह फिल्मों से दूर हों, इसके बावजूद भी इलियाना फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. फिल्मों के साथ-साथ वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. हालांकि इन दिनों इलियाना अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं इलियाना

इसके अलावा इलियाना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. ऐसे में आज वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं.

फैंस को भी इलियाना के लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार रहता हैं. अब अभिनेत्री हमेशा की तरह एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.

निया ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों क्रेजी हो गए हैं. इसमें वह व्हाइट कलर की बिकिनी पहने सनबाथ लेती नजर आ रही हैं. बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए इलियाना ने इस बार कैमरे के सामने श्रग खोल दिया है.

तस्वीर देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए इलियाना ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों का बनाया है. उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती बेहद हसीन लग रही हैं.

तस्वीर देखने के बाद इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है कि इलियाना की उम्र 35 साल है. इस फोटो ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. यूजर्स के लिए उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं इलियाना 

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वह रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थीं. इलियाना को पिछली बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था. अब वह जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- हाई स्लिट गाउन पहन बोल्ड हुईं निया शर्मा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़