इलियाना डिक्रूज ने पहली बार बेबी बंप दिखाते हुए दिए पोज, बिना शादी के जल्द बनने वाली हैं मां

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने को मिल रहा है. इलियाना की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 13, 2023, 10:16 AM IST
  • इलियाना डिक्रूज ने दिखाया प्रेग्नेंसी लुक
  • इलियाना ने पहली बार दिखाया बेबी बंप
इलियाना डिक्रूज ने पहली बार बेबी बंप दिखाते हुए दिए पोज, बिना शादी के जल्द बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. अप्रैल में ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर कई फोटोज पोस्ट की हैं. यहां एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. इस दौरन उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है.

Ileana D'Cruz ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

फोटोज में इलियाना ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने नो-मेकअप लुक रखा है और बालों को ओपन रखा हुआ है. इलियाना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

यह पहली बार है जब इलियाना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने बेबाकी से पोज दिए हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'बंप अलर्ट.'

इलियाना को मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं

इससे पहले इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने सिर्फ अपने बेबी बंप की झलक दिखाई है, लेकिन उस वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखा. अब एक्ट्रेस को अपने आने वाले नन्हें मेहमान के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. कई मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है, वहीं कुछ यूजर्स ने उनके बच्चे के पिता की पहचान पर भी सवाल किए हैं.

कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना!

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि इलियाना, कैटरीना कैफ के भाई सेमेस्टर मिशेल को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. दूसरी ओर इलियाना कई बार कैटरीना और उनके दोस्तों के साथ वेकेशन पर नजर आती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी इलियाना डिक्रूज

इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कुछ वक्त से अपनी अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणदीप हुड्डा के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. फिल्म में इन दोनों के अलावा करण कुंद्रा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा श्वेता तिवारी का इतना हसीन अंदाज, 41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़