सोनू सूद के घर फिर पहुंची आयकर विभाग की टीम, कमाई और खर्चों पर हो रही है जांच

एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी मुश्किलों में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं. आज एक बार फिर से अभिनेता के घर आयकर विभाग की टीम जांच के लिए पहुंच गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 11:57 AM IST
  • सोनू सूद के घर इनकम टैक्स की टीम दूसरे दिन पहुंच चुकी है
  • अभिनेता के खर्चों और कमाई के दस्तावेजों की जांच हो रही है
सोनू सूद के घर फिर पहुंची आयकर विभाग की टीम, कमाई और खर्चों पर हो रही है जांच

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों मुसीबतों में फंसे नजर आ रहे हैं. इनकम टैक्स मामले में अभिनेता की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. गुरुवार की सुबह एक बार फिर से आयकर विभाग की टीम सोनू के घर सर्वे के लिए पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयकर विभाग के अधिकारी सोनू के तमाम खर्चों से लेकर उनकी अकाउंट बुक और कमाई की जांच कर रहे हैं.

बुधवार को भी हुई थी जांच

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को भी इनकम टैक्स की टीम ने सोनू सूद से संबंधित 6 जगहों पर सर्वे किया था. इसके बाद से ही अभिनेता के चाहने वालों में हड़कंप मचा हुआ है. दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने भी सोनू की दफ्तर, घर और उनसे जुड़ी जगहों पर सर्वे करने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. पार्टी ने एक बयान में कहा था कि इस मुश्किल वक्त में वह उनके साथ हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया सोनू का समर्थन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोनू सूद का समर्थन करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, 'सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. सोनू सूद जी के साथ भारत के लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.'

हालांकि, फिलहाल इस मामले में अब तक सोनू की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

गरीबों के मसीहा बन चुके हैं सोनू

गौरतलब है कि सोनू सूद को आज 'गरीबों का मसीहा' कहा जाने लगा है. कोरोना काल की शुरुआत से ही अभिनेता ने इस लाखों प्रवासी लोगों को उनके परिवार तक पहुंचाने में काफी मदद की थी. इसके बाद से आज तक वह लगातार जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद की संभव कोशिश कर रहे हैं. उनके इन्हीं नेक कामों ने उन्हें लोगों का मसीहा बना दिया है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के मुंबई ऑफिस पहुंचे इनकम टैक्स ऑफिसर्स, 6 जगहों पर हो रहा है सर्वे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़