अनुष्का की होने वाली 'भाभी' से इंप्रेस हुए इरफान खान के बेटे बाबिल!

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) जल्द अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2021, 05:13 PM IST
  • इरफान खान के बेटे करने जा रहे हैं फिल्मों में डेब्यू
  • एक्ट्रेस तृप्ति को बताया बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार
अनुष्का की होने वाली 'भाभी' से इंप्रेस हुए इरफान खान के बेटे बाबिल!

मुंबई: दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बाबिल अकसर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. बाबिल जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म काला में अपनी फिल्म की कोस्टार तृप्ति डिमरी (Tripati Dimri) की एक वीडियो क्लिप साझा की. इसके साथ ही बाबिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा अपनी सर्वश्रेष्ठ एक्सडी की कोशिश कर रहा हूं. काला जल्द ही आ रही है. तृप्ति डिमरी अगली बड़ी स्टार हैं, मेरे शब्दों को चिह्न्ति करें.

ये भी पढ़ें-ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने की ऐसी हरकत, यूजर्स देने लगे इंसानियत का ज्ञान.

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि तृप्ति पहाड़ों में बर्फ पर टहलती नजर आ रही है. उन्होंने एक लाल ओवरकोट, एक काला टॉप, काली बॉटम्स और नीले दस्ताने पहने हैं. तृप्ति ने बाबिल की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि हा,हा, हा आप सबसे प्यारे हैं. इसकी कल्पना करें कि दुनिया हसीनो का मेला बैकग्राउंड में चल रहा है (मुझे बॉबी देओल के रूप में समझे).

ये भी पढ़ें-अथिया के परिवार से मिली राहुल को हरी झंडी! सुनील शेट्टी के बेटे संग घूमते आए नजर.

बता दें कि फिल्म काला को अन्विता दत्त डायरेक्ट कर रही हैं और इसके प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा हैं. कुछ समय पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्टस में कर्णेश शर्मा और तृप्ति की डेटिंग की खबर सामने आई थी. फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़