बाबिल खान ने शेयर की इरफान खान की पुरानी तस्वीरें, एक फैन ने पूछा अजीब सवाल

हाल ही में बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता इरफान खान (Irrfan khan) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट कर अजीब सा सवाल पूछ डाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 02:07 PM IST
  • फैन का सवाल- इरफान के हाथ में ज्वाइट है क्या?
  • इरफान के बेटे बाबिल खान ने दिया मजेदार जवाब
बाबिल खान ने शेयर की इरफान खान की पुरानी तस्वीरें, एक फैन ने पूछा अजीब सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) आज हम सबके बीच न होते हुए भी हमारे साथ हैं. उन्होंने जिस उम्दा अदाकारी को दर्शकों को सामने पेश किया है, वह हमेशा लोगों को प्रेरित करती रहेगी. ऐसे में इरफान की कोई भी वीडियो या फोटो हर किसी को आज भी भावुक कर देता है.

बेशक इरफान खान (Irrfan khan) इस दुनिया से चले गए हो, लेकिन उनके फैंस और परिवार वालों के लिए उन्हें भूलना काफी मुश्किल हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद करते हैं. 

बाबिल ने इंस्टा पर शेयर की पुरानी तस्वीर 

पिता के निधन के बाद से ही बाबिल खान (Babil Khan) लगातार इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी कई यादों को शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता इरफान खान (Irrfan khan) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट कर अजीब सा सवाल पूछ डाला.

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने बोला, डिनर के बहाने बुलाते हैं फिल्म मेकर्स

तस्वीरें पोस्ट कर लिखा इमोशनल कैप्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान (Babil Khan) ने तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा, 'मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं. काश तुम यहाँ गवाही देने के लिए होते'. इस तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन सबका ध्यान एक फैन के सवाल ने खींच लिया. फोटो पर सवाल करते हुए फैन ने पूछा कि 'क्या इरफान के हाथ में कोई ज्वाइंट है.'

ये भी पढ़ें- Dance Deewane: 27 साल बाद रवीना टंडन ने किया 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर डांस, स्टेज पर लगाई आग

फैन ने पूछा- 'क्या इरफान के हाथ में कोई ज्वाइंट है'

फैन का जवाब देते हुए बाबिल खान (Babil Khan) ने लिखा, 'मुझे नहीं पता आपने इसमें ज्वाइंट कहां देख लिया, सच कह रहा हूं, लेकिन लगता है ऐसा करने की आपकी दिली तमन्ना हो रही है. बेस्ट ऑफ लक, दोस्त यहां कोई ज्वाइंट नहीं है'. इन तस्वीरों में  बाबिल अपने पिता इरफान के साथ सोफे पर बैठे हैं, उनके एक हाथ में सिगरेट है और वो कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़