क्या इरफान खान को भूल गए हैं उनके बेटे बाबिल खान? पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

दिवंगत एक्टर इरफान खान को दूनिया को अलविदा कहे हुए काफी समय हो गया, लेकिन फैंस अभी तक अभिनेता को नहीं भूला पा रहे हैं. फैंस ने इरफान खान के बेटे बाबिल खान पर आरोप लगाया है कि वह अपने पिता के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 01:34 PM IST
  • इरफान खान के बेटे ने क्यों किया पिता की यादों को शेयर करना बंद
  • फैंस ने लगाया बाबिल खान पर पिता इरफान का नाम इस्तेमाल करने का आरोप
क्या इरफान खान को भूल गए हैं उनके बेटे बाबिल खान? पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. भले ही  इरफान खान इस दुनिया से चले गए हो, लेकिन उनके फैंस और परिवार वालों के लिए उन्हें भूलना काफी मुश्किल हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान ने शेयर किया लंबा पोस्ट

दरअसरल कुछ दिनों से बाबिल खान सोशल मीडिया पर पिता से जुड़ा कोई भी पोस्ट शेयर नहीं कर रहे थे. अब बाबिल खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पिता से जुड़ी यादों को शेयर करना क्यों बंद कर दिया? सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा हैं. बाबिल खान ने एक लंबी पोस्ट कर बताया कि वह अब वक्त आने पर पिता से जुड़ी यादों को साझा करेंगे. 

ये भी पढ़ें- इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर

फैंस ने लगाया पिता का नाम इस्तेमाल करने का आरोप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान ने पोस्ट शेयर कर बताया कि कई लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं कि वह खुद को प्रमोट करने के लिए इरफान खान के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. बता दें कि बाबिल खान नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म 'काला' से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं राखी सावंत? वीडियो देख रह जाएंगे दंग

फिल्म 'काला' से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं बाबिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

दरअसल, एक फैन ने बाबिल से पूछा कि, "आप इरफान सर के बारे में कुछ भी जानकारी कब तक शेयर करेंगे?" इस पर बाबिल ने जवाब दिया,"मुझे उनसे जुड़ी यादों को शेयर करना काफी पसंद है और इसके बाद मुझे कई मैसेज आते है जिसमें कहा जाता है कि मैं उनका इस्तेमाल कर रहा हूं खुद को प्रमोट करने के लिए." 

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने इंडो वेस्टर्न लुक में दिखाईं कातिलाना अदाएं, देखें Video

सही समय आने पर इरफान की यादों को शेयर करेंगे बाबिल

वह आगे कहते हैं, 'इस तरह की बातों से मुझे बेहद दुख होता है. इसलिए में बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या करना है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कुछ लोग मुझे यह कहते हुए मैसेज करते कि मैं उनकी यादों का इस्तेमाल कर रहा हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने की जरूरत है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़