क्या जल्द मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल? इस वजह से शुरू हुई चर्चा

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बीते साल ही बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद उन्होंने अपने हनीमून की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 02:14 PM IST
  • काजल अग्रवाल ने पिछले साल ही गौतम किचलू से शादी की थी
  • खबर आई है कि काजल और गौतम जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं
क्या जल्द मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल? इस वजह से शुरू हुई चर्चा

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल काजल इस बार अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

काजल ने रोकी शूटिंग

शादी के बाद से ही काजल की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, इस बार इन खबरों पर काजल या उनके पति की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामन नहीं आया है. दूसरी ओर अब काजल ने जिस तरह से अचानक अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग रोक दी है उसे देखकर फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

जल्द शूटिंग खत्म करने की योजना में हैं काजल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल इस समय किसी भी फिल्म के लिए साइन नहीं कर रही हैं. यहां तक कि उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों की शूटिंग भी बीच में ही रोक दी है.

खबरों की माने तो 'घोस्ट' और 'आचार्य' के मेकर्स को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म जल्द ही खत्म करने के लिए कह दिया गया है. इस काम को खत्म करने के बाद कुछ समय तक एक्ट्रेस फिल्मों से ब्रेक की योजना बना रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं काजल

काजल अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, अब कुछ समय से उन्होंने इससे भी दूरियां बना ली हैं. जो काजल हर दिन कोई न कोई पोस्ट करती रहती थीं, वही अब इंस्टाग्राम पर अपनी कोई ताजा फोटो शेयर नहीं कर रहीं. इसकी वजह भी उनकी प्रेग्नेंसी ही मानी जा रही है. वैसे, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा.

30 अक्टूबर को हुई थी काजल की शादी

बता दें कि काजल ने बीते वर्ष 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर ली. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था.

हालांकि, काजल खुद ही इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और लगातार फैंस के साथ शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- कभी पत्रकार बनने का सपना देखा करती थीं निया शर्मा, आज बोल्डनेस से देती हैं सबको मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़