RRR की रिलीज के बाद डायरेक्टर राजामौली से नाराज हुईं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो?

राजामौली की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'आरआरआर' को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा है. फिल्म में आलिया भट्ट को अहम किरदार में देखा जा रहा है. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस डायरेक्टर से नाराज हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2022, 06:41 PM IST
  • 'आरआरआर' बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है
  • फिल्म में आलिया भट्ट को भी देखा जा रहा है
RRR की रिलीज के बाद डायरेक्टर राजामौली से नाराज हुईं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो?

नई दिल्ली: एस.एस.राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) बड़े पर्दे पर दस्तक देते ही बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने लगी है. पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण किसी फिल्म में साथ दिखे हैं. इनके अलावा फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. अब जहां एक ओर फिल्म और इसके कलाकार खूब तारीफें बटोर रहे हैं, वहीं फिल्म खबर आई है कि आलिया डायरेक्टर राजामौली से नाराज हो गई हैं.

राजामौली से नाराज हैं आलिया?

फिल्म में बेशक आलिया को कुछ ही देर के लिए देखा गया हो, लेकिन उन्होंने इसके प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ी. लेकिन अब कहा जाने लगा है कि आलिया, राजामौली से इतनी नाराज हो गई हैं, कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी उन्हें अनफॉलो कर दिया है.

क्या आलिया ने डिलीट कर दिए 'आरआरआर' के पोस्ट?

सिर्फ इतना ही नहीं, आलिया के इंस्टा पेज पर 'आरआरआर' से जुड़ी सभी पोस्ट भी डिलीट कर दी है. बता दें कि आलिया को 'आरआरआर' के कई प्रमोशन्स में देखा गया. लेकिन अब फिल्म के रिलीज होने के बाद कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस 'आरआरआर' में कम स्क्रीन स्पेस दिए जाने की वजह से नाराज हो गई है. इसीलिए उन्होंने 'आरआरआर' की सभी पोस्ट भी गुस्से में डिलीट कर दी हैं.

जानिए क्या है सच्चाई

गौरतलब है कि इन रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावे बिल्कुल गलत हैं. आलिया, राजामौली से नाराज या नहीं, ये तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा, लेकिन वह एक्ट्रेस ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो नहीं किया है.

दूसरी ओर आलिया की इंस्टा स्टोरी में 'आरआरआर' का पोस्टर भी देखा जा सकता है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण की झलक नजर आ रही हैं.

दमदार रोल में दिखीं आलिया

बता दें कि आलिया ने 'आरआरआर' के जरिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पारी शुरू की है. फिल्म में उन्हें सीता का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.

हालांकि, फिल्म में उनका रोल काफी कम था, लेकिन वह जितने भी समय तक पर्दे पर रहीं, दर्शकों की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गईं.

ये भी पढ़ें- RRR Box Office Collection Day 4: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म, कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़