क्या मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? एक्ट्रेस ने सच से कराया रूबरू

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं. अब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वो मां बनने वाली हैं या नहीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 01:21 PM IST
  • क्या प्रेग्रेंट हैं दीपिका कक्कड़?
  • एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

ट्रेंडिंग तस्वीरें

क्या मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? एक्ट्रेस ने सच से कराया रूबरू

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रोलर्स का जमावड़ा लगा हुआ है. 

अपनी फैंस से करती रहती हैं बात 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी से रूबरू करवाती हैं. पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं. 

इंटरनेट पर वायरल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्रेंसी की खबरें

अब एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो मां बनने वाली हैं या नहीं. इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया है. हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की दीवानगी में फैंस ने तोड़ी हदें, ये हरकत देख चौंक जाएंगे आप

लोगों का कहना है कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अब खुद दीपिका ने सामने आकर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

दीपिका ने दिया करारा जवाब

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हाल में मुंबई के एक होटल में एक शॉप का उद्घाटन करने पहुंची थी. यहां लोगों ने जब उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस हैरान रह गईं और इसका बेहद दमदार तरीके से जवाब दिया. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'क्या सच में? मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुशखबरी दे रहे हो? अमेजिंग!'

ये भी पढ़ें- Emmy Awards 2021: 'द क्राउन' ने बटोरे सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स, यहां देखिए पूरी लिस्ट

दीपिका के इस अंदाज के जवाब से साफ हो गया कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें अफवाह हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि दीपिका सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हो, पिछले महीने भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़