नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म समीक्षकों से अच्छी रेटिंग मिलने के बाद भी कमाई के मामले में 'थलाइवी' कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत ने फिल्म में प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ जे. जयललिता की भूमिका निभाई है. उनका कहना है कि भले ही वह एक देशभक्त हैं, लेकिन राजनीति में शामिल होने की उनकी कोई तत्काल योजना नहीं है. कंगना हाल ही में एक यूट्यूब चैट शो में बातचीत करती नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें-अक्षरा सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, मिली थी जान से मारने की धमकियां.


इस दौरान कंगना से जब पूछा गया कि क्या वह राजनीति में शामिल होना चाहती हैं, उस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि वर्तमान में मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है. मेरा विश्वास है कि जमीनी स्तर पर काम किए बिना कोई ग्राम पंचायत चुनाव भी नहीं जीत सकता है.


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि लोग आपके माध्यम से देख सकते हैं, राजनीति में प्रवेश करने से पहले आपको लोगों के साथ समय बिताना और उनके लिए काम करना पड़ेगा. अगर लोग चाहें, तो मैं इसके बारे में सोच सकती हूं. जयललिता की बात करते हुए कंगना ने कहा कि यदि आप देखें, तो उनके जाने के लंबे समय बाद भी लोग उनसे प्यार करते हैं क्योंकि वह जनता से हर संभव तरीके से जुड़ी और उनकी मदद करती रहीं.


ये भी पढ़ें-'Bigg Boss' फेम अर्शी खान ने धर्म के नाम पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, कह दी ये बड़ी बात.


एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे देशभक्त की तरह बोलने के लिए उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी. कंगना ने यह भी कहा कि कैसे इसकी वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से भी हाथ गंवाना पड़ा.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.