जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इस अंदाज में करती दिखीं चिल

कृष्णा श्रॉफ के बोल्ड लुक्स ने हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. लोगों को उनके हर नए लुक का इंतजार रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2022, 01:04 PM IST
  • कृ्ष्णा श्रॉफ का फिर सिजलिंग लुक दिखा है
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इस अंदाज में करती दिखीं चिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी अपने पिता की तरह ही हर दिन लाइमलाइट में तो जरूर बनीं रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने पिता और भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक्टिंग की दुनिया में करियर नहीं बनाया है. हालांकि, अपने लुक्स के कारण लगभग हर दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है.

कृष्णा ने शेयर किया नया लुक

कृष्णा के फैंस को हमेशा ही उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, वह खुद भी कभी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़तीं. ऐसे में कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने ज्यादातर पोस्ट्स में कृष्णा बोल्ड और बेबाक अंदाज में ही दिखाई देती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना नया अवतार शेयर कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं कृष्णा

लेटेस्ट फोटो में कृष्णा को आराम फरमाते हुए देखा जा रहा है. यहां वह शॉर्ट स्कर्ट और ब्रालेट पहन समुद्र किनारे एक पेड़ पर आराम से लेटी हुई दिख रही हैं. इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

अब कृष्णा के फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो अब भी बढ़ते जा रहे हैं.

कृष्णा की फिटनेस ने किया हैरान

वैसे, कृष्णा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क आउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कृष्णा के फिटनेस ने दुनियाभर के लोगों को काफी प्रेरित किया है.

ये भी पढ़ें- The Broken News: न्यूज एंकर बनीं सोनाली बेंद्रे! जल्द शुरू करने जा रही हैं नई पारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़