सलमान खान को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही ये बात, बोले 'राधे' में मिला खास मौका

जैकी ने अपने इस लंबे सफर में कई लोगों को प्रेरित किया है, साथ ही उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है. जैकी का कहना है कि हमेशा प्रासंगिक बने रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 12:01 AM IST
  • जैकी श्रॉफ का कहना है अब उन्हें अलग किरदार निभाने हैं
  • जैकी ने सलमान के साथ काम करने पर भी खुलकर बात की
सलमान खान को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही ये बात, बोले 'राधे' में मिला खास मौका

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने अब तक के करियर में एक से एक किरदार पर्दे पर उतारे हैं. अभिनेता के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. जैकी ने अपने इस लंबे सफर में कई लोगों को प्रेरित किया है, साथ ही उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है. जैकी का कहना है कि हमेशा प्रासंगिक बने रहते हैं.

जैकी ने अपना अपना मंत्र

अब अभिनेता ने प्रासंगिक रहने का उनका मंत्र बताया है. उनका कहना है कि यह बहुत ही सरल है. वह कहते हैं कि आपको सिर्फ अपना दिमाग खुला रखना है और अवसर आएंगे. जैकी ने कहा, "प्रासंगिक बने रहने का मेरा मंत्र काफी सरल है, आपको सिर्फ अपना दिमाग खुला रखना है और अवसर आएंगे. हालांकि मैंने कई तरह की भूमिकाएं की हैं, लेकिन इस बार मैं थोड़ी अलग भूमिका निभाना चाहता हूं."

'राधे' से मिला प्रोत्साहन

अभिनेता ने कहा, "फिल्म 'राधे' के साथ, मुझे ऐसा करने के लिए जगह और एक किरदार मिला है. लोगों को हंसाने का अवसर मिलने से मुझे इस तरह की और भूमिकाएं करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा." बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'राधे' में काम कर चुके अभिनेता का कहना है कि वह 'दबंग' अभिनेता को सालों से जानते हैं.

सलमान खान के साथ काम करना खुशी की बात

जैकी ने कहा, "मैं इंडस्ट्री में सलमान को उनके शुरुआती दिनों से जानता हूं और उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है." बता दें कि 'राधे' का प्रीमियर 26 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर किया जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़