टाइगर श्रॉफ की डेटिंग को लेकर पापा जैकी श्रॉफ ने दिया बड़ा बयान, खोल दिए सारे राज

टाइगर श्रॉफ की लव लाइफ को लेकर अक्सर उनके फैंस सवाल करते नजर आते हैं. उनका नाम हमेशा ही दिशा पटानी के साथ जोड़ा जाता है. हालांकि, अब जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे की निजी जिंदगी को लेकर कई राज खोले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 09:36 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ अक्सर दिशा पटानी के साथ देखे जाते हैं
  • जैकी श्रॉफ ने इनके रिलेशनशिप स्टेट्स पर बात की है
टाइगर श्रॉफ की डेटिंग को लेकर पापा जैकी श्रॉफ ने दिया बड़ा बयान, खोल दिए सारे राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. फैंस उनकी एक्टिंग के अलावा उनके डांसिंग स्टाइल और एक्शन के भी दिवाने रहते हैं. टाइगर अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. उन्हें अक्सर दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है.

'25 साल की उम्र से डेटिंग कर रहे हैं टाइगर'

अब टाइगर के पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने इनके रिश्ते पर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि उनका बेटा 25 साल की उम्र से डेटिंग कर रहा है.

हाल ही में जैकी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र से डेटिंग करना शुरू किया है. ये दोनों वाकई अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं पता कि इन दोनों ने भविष्य के लिए क्या योजना बनाई है, लेकिन मैं यह जरूर जानता हूं टाइगर अपने काम के लिए बहुत फोकस्ड है.'

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने कही ये बात

अभिनेता ने आगे कहा, 'मेरे लिए भी पहले उसका काम ही है और कोई नहीं. वह अपने काम पर बहुत ध्यान देता है जो अच्छी बात है.' इसी दौरान टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कहा, 'मैं अपने भाई के लिए उतनी ही प्रोटेक्टिव हूं जितनी हो सकती हूं, लेकिन अब वह युवा है और अपने लिए खुद फैसले ले सकता है. मुझे ऐसा लगता है कि वह जानता है कि उसके लिए क्या सही है. वह वही करता है जिससे उसे और हमें खुशी मिलती है.'

टाइगर के परिवार के भी काफी करीब हैं दिशा

गौरतलब है कि दिशा न सिर्फ टाइगर के, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब हैं. उन्हें कई बार कृष्णा श्रॉफ और टाइगर की मां आयशा के साथ वक्त बिताते देखा जाता है.

हाल ही में दिशा ने टाइगर और उनके परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

ये भी पढ़ें- जब रीमा लागू की परफोर्मेंस देख घबरा गई थीं श्रीदेवी, लिया गया था ये बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़