साउथ के सुपरस्टार के साथ धमाल मचाने जा रही हैं जैकलीन फर्नांडीज, पहला लुक आया सामने

जैकलीन फर्नांडीज अपनी अगली फिल्म 'विक्रांत रोना' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनके लिए यह फिल्म बेहद खास और यादगार होगी. अभिनेत्री कन्नड़ स्टार के साथ दिखाई देने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 11:38 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही साउथ फिल्म में नजर आएंगी
  • फिल्म में जैकलीन को किच्छा सुदीप के साथ देखा जाएगा
साउथ के सुपरस्टार के साथ धमाल मचाने जा रही हैं जैकलीन फर्नांडीज, पहला लुक आया सामने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय में युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं. उन्होंने अपने अलग-अलग अंदाजों से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग न सिर्फ उनकी खूबसूरती के, बल्कि बेहतरीन अदाकारी के भी दीवाने हो गए हैं. ऐसे में जैकलीन लगातार को नए प्रोजेक्ट्स भी मिलने लगे हैं.

'विक्रांत रोना' को लेकर चर्चा में हैं जैकलीन

फिलहाल जैकलीन फर्नांडीज अपनी अगली फिल्म 'विक्रांत रोना' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनके लिए यह फिल्म बेहद खास और यादगार होगी. अभिनेत्री कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा की बहुभाषी फिल्म में शामिल हुई हैं.

जैकलीन फिल्म में गडंग रक्कम्मा का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो एक काल्पनिक जगह पर एक सराय चलाती है. वह फिल्म में किच्छा सुदीपा के साथ थिरकती भी दिखाई देने वाली है.

जारी हुआ जैकलीन का लुक

मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज के रकील डीकोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा के स्क्रीन कैरेक्टर में उनका फर्स्ट लुक जारी किया है. इसी पर बात करते हुए जैकलीन ने साझा किया, "फिल्म की टीम बहुत स्वागत कर रही है और हर पल जो इसके निर्माण में जा रहा है वह मेरे लिए रोमांचक रहा है. मैं अपने दिल से इस तरह के एक भव्य पोस्टर प्रकट के लिए निर्माताओं को धन्यवाद देती हूं. यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास और यादगार होने वाली है."

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं निर्देशक

निर्देशक अनूप भंडारी ने व्यक्त किया कि सभी घोषणा के साथ आश्चर्य का तत्व लाने में सक्षम होना आश्चर्यजनक लगता है. जैकलीन के पोस्टर का खुलासा फिल्म के पैमाने को फिर से बताने के लिए किया गया था और हम दर्शकों को एक पेशकश करने के वादे को पूरा करने में कितना निवेश कर रहे हैं. फिल्म जो सिनेमाघरों में उनके समय को इसके लायक बनाएगी.

'जैकलीन की एंट्री से दिलचस्प हुई कहानी'

निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा, "जैकलीन के प्रवेश के साथ दुनिया के नए नायक की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है. हम उसकी एक झलक साझा करने के लिए खुश हैं जो वह फिल्म में है.

हम सिनेमा का एक असाधारण टुकड़ा बनाने के अपने रास्ते पर हैं, जो आने वाली पीढ़ियों द्वारा याद किया जाएगा और हम इसके आस-पास की बढ़ती प्रत्याशा के बारे में रोमांचित हैं."

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि यह बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म की 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी. अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, 'विक्रांत रोना' में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़