Money Laundering Case: नहीं कम हो रहीं जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें, ED ने आज फिर तलब किया

Money Laundering Case: मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए जैकलीन बुधवार को ईडी की टीम के सामने पेश हुई थीं. यह पूछताछ का दूसरा दौर था, जिसका उन्होंने सामना किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2021, 07:22 AM IST
  • बुधवार को भी ईडी के सामने पेश हुई थीं जैकलीन
  • सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Money Laundering Case: नहीं कम हो रहीं जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें, ED ने आज फिर तलब किया

नई दिल्लीः Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष बुधवार को पेश होकर पूछताछ का सामना कर चुकीं जैकलीन को गुरुवार यानी आज फिर तलब किया गया है. ईडी करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में जैकलीन से सवाल-जवाब कर रही है. 

वहीं, मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए जैकलीन बुधवार को ईडी की टीम के सामने पेश हुई थीं. यह पूछताछ का दूसरा दौर था, जिसका उन्होंने सामना किया.

बुधवार को दर्ज किया गया था बयान
वह सुबह करीब 11 बजे मध्य दिल्ली में एमटीएनएल की इमारत में आईं, जहां ईडी का कार्यालय है. पांच अन्य के साथ एक महिला अधिकारी उस कमरे में मौजूद थीं, जहां उनका बयान दर्ज किया गया.
जैकलीन के अलावा बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी हाल ही में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया है.

अधिकारियों ने जैकलीन को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, कुछ देर पूछताछ की और फिर जाने दिया.

ईडी ने सोमवार को भेजा था समन
ईडी ने सोमवार को उन्हें चल रही जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा था, जिसके बाद वह एजेंसी के सामने पेश हुईं. हाल ही में, ईडी के अनुरोध पर संबंधित प्राधिकरण की तरफ से अभिनेत्री के खिलाफ एक एलओसी (लुक आउट सर्कुलर) जारी किया गया था, जिसमें आशंका थी कि वह विदेश भाग सकती हैं.

ईडी ने शनिवार को दाखिल की थी चार्जशीट
ईडी ने शनिवार को पीएमएलए के तहत चार्जशीट दायर की थी, जिसमें जैकलीन सहित बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों को गवाह बनाया गया था. अदालत ने आरोप पत्र दाखिल होने के तुरंत बाद उसका संज्ञान लिया था और एजेंसी से सभी आरोपियों को एक प्रति उपलब्ध कराने को कहा था. 

'चंद्रशेखर ने जैकलीन को दिए थे कई महंगे गिफ्ट'
बता दें कि चंद्रशेखर और अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन का मामला दर्ज है. आरोप पत्र में दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को कई महंगे उपहार दिए थे.

अब ईडी ने जो चार्जशीट दायर की है, उसके मुताबिक सुकेश ने जैकलीन पर खूब पैसा बहाया है. सुकेश ने एक्ट्रेस को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए हैं. कहा जा रहा है कि सुकेश के साथ एक्ट्रेस की बातचीत जनवरी में शुरू हुई थी.

यह भी पढ़िएः करण देओल ने बताया कैसा होता दिग्गज सितारों वाले परिवार में रहना, कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़