ED दफ्तर पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

जैकलीन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को एक बार फिर ईडी के समक्ष पेश हो चुकी हैं. ईडी जैकलीन से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 01:29 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को ईडी दफ्तर पहुंची हैं
  • जैकलीन से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ होगी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

ED दफ्तर पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों कानूनी पचड़ों में फंसी दिख रही हैं. 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर केस में अब जैकलीन से आज यानी बुधवार को पूछताछ की जाएगी. ऐसे में अब एक्टर दिल्ली में स्थित प्रवर्तन निदेशालय ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं.

आज ईडी के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन

जैकलीन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को एक बार फिर ईडी के समक्ष पेश हो चुकी हैं. ईडी जैकलीन से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ जारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईडी ने जैकलीन के लिए सवालों की एक लंबी लिस्ट तैयार की हुई है. एजेंसी पहले भी इस मामले में दो बार जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है. उन्हें और चंद्रशेखर को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की गई है.

सुकेश पर लगा 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

गौरतलब है कि चंद्रशेखर और अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन का मामला दर्ज है. आरोप पत्र में दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को कई महंगे उपहार दिए थे. चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कुछ लोगों से भी धोखाधड़ी करने के आरोप हैं.

सुकेश ने जैकलीन को दिए 10 करोड़ के गिफ्ट्स

दूसरी ओर जैकलीन के प्रवक्ता ने पहले कहा था कि अभिनेत्री बतौर एक गवाह एजेंसी के समक्ष बयान दर्ज करा रही हैं. अब ईडी ने जो चार्जशीट दायर की है, उसके मुताबिक सुकेश ने जैकलीन पर खूब पैसा बहाया है. सुकेश ने एक्ट्रेस को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए हैं. कहा जा रहा है कि सुकेश के साथ एक्ट्रेस की बातचीत जनवरी में शुरू हुई थी.

ये भी पढ़ें- रेड डीपनेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं निया शर्मा, बोल्ड लुक से नजरें हटाना मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़