Janhit Mein Jaari: बीच सड़क Condom बेचती दिखीं नुसरत भरूचा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ये मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं. बुधवार को फिल्म को टीजर रिलीज हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2022, 11:50 AM IST
  • नुसरत के पीछे पड़े ट्रोल्स
  • कहने लगे D ग्रेड एक्ट्रेस
Janhit Mein Jaari: बीच सड़क Condom बेचती दिखीं नुसरत भरूचा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) बीते कुछ वक्त से अपनी फिल्मों के जरिए समाज को एक दमदार मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं. पिछली बार वह फिल्म 'छोरी' में नजर आई थीं. इस हॉरर मूवी में उन्होंने समाज की समस्या उठाते हुए खास संदेश भी दिया था. अब नुसरत जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

'जनहित में जारी' का टीजर रिलीज 

ये मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं. एक्ट्रेस का ये अलग अंदाज देखने के लिए फैंस ब्रेसबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इसी ब्रेसबी को देखते हुए मेकर्स ने बुधवार को फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

फिल्म में सेल्सगर्ल बनी हैं नुसरत 

इस फिल्म में नुसरत सेल्सगर्ल बनी हैं, जिसमें वह कंडोम का प्रचार- प्रसार करती दिख रही हैं.

फिल्म के टीजर की शुरुआत में नुसरत कहती दिखती हैं, 'रात रंगीन, मजे, प्लेजर... यही सब देख देख के हम 40 से 140 करोड़ हो गए हैं.' वहीं इसके बाद नुसरत टीजर में दुकानों से लेकर सड़कों तक पर कंडोम बेचती दिख रही हैं.

ट्रोलर की निशाने पर आईं एक्ट्रेस 

वहीं वीडियो में एक बूढ़ा शख्स नुसरत से कहता दिखता है, 'तीसरी मंजिल चढ़ सकोगी.' जिस पर नुसरत कहती हैं, 'ओ चचा, हमारी कंपनी का कंडोम है उसका प्रचार कर रहे हैं.' जहां एक ओर 'जनहित में जारी' के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. वहीं, दूसरी और नुसरत अपनी एक फिल्म के कारण ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं. 

यूजर्स ने बताया 'D ग्रेड एक्ट्रेस'

कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत (Nushrratt Bharuccha) को बुरी तरह ट्रोल किया गया. उन्हें स्लट शेम किया है. नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं उनपर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं.कोई फिल्म को D ग्रेड बता रहा. किसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है. नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया. 

गौरतलब है कि फिल्म 'जनहित में जारी' का निर्देशन जय बंटू सिंह कर रहे हैं, जबकि फिल्म की कहानी को राज शांडिल्य ने लिखा है. वहीं फिल्म में विजय राज भी नजर आएंगे. ये फिल्म 10 जून को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने साड़ी पहन ढाया कहर, वन ऑफ शोल्डर ब्लाउज ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़