फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, किलर अदाओं पर टिकी नजरें

Janhvi Kapoor Bold Photos: जाह्नवी कपूर ने अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 11:49 AM IST
  • जाह्नवी कपूर का दिखा सिजलिंग लुक
  • जाह्नवी की अदाओं ने किया मदहोश
फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, किलर अदाओं पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बना ली है. उनकी हर फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं. ऐसे में जाह्नवी को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. वैसे, अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Janhvi Kapoor के फोटोशूट ने बढ़ाया पारा

जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अक्सर फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी और प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी को ब्लैक शॉर्ट और बेहद डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी इस ड्रेस पर नेक की साइड सीक्वेंस वर्क किया हुआ है.

हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और फ्लिक्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगाए हैं.

जाह्नवी इस लुक में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में डायमंड ईयररिंग्सव पहने हैं. एक्ट्रेस ने इस स्टाइलिश अंदाज को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए है.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर को लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'बवाल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. जाह्नवी के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट टॉप में दिखाया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़