सर्द वादियों में जैस्मिन भसीन ने किया ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर डांस, फैंस हुए अदाओं के दीवाने

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कश्मीरी ड्रेस पहन ‘बुमरो बुमरो’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 05:36 PM IST
  • जैस्मिन भसीन ने ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर किया डांस
  • क्यूटनेस से भरा एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
सर्द वादियों में जैस्मिन भसीन ने किया ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर डांस, फैंस हुए अदाओं के दीवाने

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. जैस्मिन की मुस्कान पर फैंस दिल बैठते हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फैंस एक्ट्रेस की हर अदा को देखना पसंद करते हैं.

हमेशा सुर्खियों में रहती हैं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हुए तैमूर, यूजर्स ने लगाई क्लास

इसी बीच जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कश्मीरी ड्रेस पहन ‘बुमरो बुमरो’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

जैस्मिन ने ‘बुमरो बुमरो’ सॉन्ग पर किया डांस 

हाल ही में टेली चक्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह  कश्मीरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन ‘बुमरो बुमरो’गाने का हुक स्टेप कर रही हैं. वह ठीक उसी तरह डांस कर रही हैं, जैसा कि प्रीती जिंटा ने ओरिजिनल गाने में किया था. इस वीडियो में उनकी क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं है. 

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की बेटी शनाया ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड फोटोज, फिर बढ़ाया तापमान

फैंस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की इस अदा को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस दिल और फायर वाले इमोजी के जरिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अब तक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़