जैस्मिन भसीन का छलका दर्द, बीमार मां को बेड दिलाने के लिए धक्के खाते रहे बुजुर्ग पिता

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां की तबीयत काफी बिगड़ गई थीं. इस कारण उन्हें अस्पताल में भी एडमिट करवाने की नौबत आ गई थी, लेकिन मुश्किल यह थी कि उनकी मां को किसी अस्पताल में कोई बेड ही नहीं मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 01:07 PM IST
  • कोरोना वायरस के कारण लोगों को कई तरह की मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं
  • अब टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां को अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया है
जैस्मिन भसीन का छलका दर्द, बीमार मां को बेड दिलाने के लिए धक्के खाते रहे बुजुर्ग पिता

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से पूरे देश का हाल बेहाल है. इस महामारी ने आम से खास और अमीर से गरीब तक सभी लोगों को एक ही तराजू में तोल दिया है. कोरोना के इस संकट में जहां एक ओर लोगों ऑक्सीजन की कमी झेलनी पड़ रही है, तो वहीं कुछ लोग अस्पतालों में बेड और दवाइयां न मिलने से परेशान हैं. अब छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हो गया है.

जैस्मिन की मां की तबीयत बिगड़ी

दरअसल, हाल ही में जैस्मिन की मां की तबीयत काफी बिगड़ गई थीं. इस कारण उन्हें अस्पताल में भी एडमिट करवाने की नौबत आ गई थी, लेकिन मुश्किल यह थी कि उनकी मां को किसी अस्पताल में कोई बेड ही नहीं मिला. इस वजह से जैस्मिन के पिता को काफी धक्के भी खाने पड़े. अब इस स्थिति को लेकर जैस्मिन ने अपने एक ट्वीट में दुख भी प्रकट किया है.

ये भी पढ़ें- OMG! दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने बताया कैसा है हाल

जैस्मिन ने जताई चिंता

जैस्मिन ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'दुखद और दिल तोड़ने वाला. हर दिन मौतें हो रही हैं. सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन ढूंढ रहे हैं. दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी  यही स्थिति थी, जहां एक बेड खोजना भी मुश्किल हो गया था. मेरे बुजुर्ग पिता उनके लिए स्वास्थ्य सेवाओं की खोज में हर तरफ चक्कर काट रहे थे. बहुत लोग इसी तरह की स्थिति से जूझ रहे हैं.'

जैस्मिन ने उठाए सिस्टम पर सवाल

जैस्मिन ने आगे अपने एक ट्वीट में लिखा, 'लोग अपने करीबियों को, परिवार को खो रहे हैं. इसके लिए किसे दोष दें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो चुका है?' अब जैस्मिन के यह ट्वीट्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं भारती सिंह? बताया- चाहकर भी अब क्यों नहीं बनना चाहतीं मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़