जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, पहले नहीं देखा होगा इतना सिजलिंग लुक

जैस्मिन भसीन भी पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण लगातार चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी ड्रेसेस के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हुई दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 09:13 PM IST
  • जैस्मिन भसीन काफी हॉट लुक में दिखीं
  • जैस्मिन के फैंस को उनका हर लुक पसंद है
जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, पहले नहीं देखा होगा इतना सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को लेकर, तो कभी अली गोनी के साथ अपनी लव लाइफ के कारण जैस्मिन हमेशा खबरों में आ ही जाती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. अपने लुक्स के कारण भी उन्होंने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

जैस्मिन के लुक ने किया मदहोश

जैस्मिन अपने चाहने वालों के साथ अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से जैस्मिन ने नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन फोटोज में उन्हें लाइट ग्रे कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं जैस्मिन

एक्ट्रेस ने यहां अपने इस सिजलिंग को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और न्यूड मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मिन ने इस दौरान बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस सीढ़ियों में पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी सीरियल्स के अलावा वह बड़े पर्दे पर भी एक्टिव हैं. पिछले काफी समय से वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने इतनी टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बढाई दिलों की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़