इस बात से बेहद डर चुकी हैं Jasmin Bhasin, वीडियो में किया बयां

जैस्मिन भसीन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से जैस्मिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें थोड़ी घबराती हुई दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2021, 04:37 PM IST
  • जैस्मिन भसीन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है
  • जैस्मिन ने पैपराजी को अपने एक नियम उल्लंघन का बताया है
इस बात से बेहद डर चुकी हैं Jasmin Bhasin, वीडियो में किया बयां

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले ही अली गोनी (Aly Goni) के साथ उनका गाना 'तेरा सूट' रिलीज हुआ है, जो अब सुपरहिट साबित हो रहा है. जैस्मिन और अली को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा जा रहा है.

जैस्मिन ने किया मास्क उतारने से इंकार

हाल ही में अली और जैस्मिन अपने इस गाने की सफलता का जश्न मनाते हुए नजर आए हैं. अब सोमवार को जैस्मिन और अली इसी पार्टी के दौरान पैपराजी को पोज करते दिखे.

तभी जैस्मिन से मास्क उतारने के लिए कहा गया तो अभिनेत्री ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य की चमकी किस्मत, सलमान खान ने दिया बड़ा मौका!

मास्क हटाने की हिम्मत नहीं कर पाईं जैस्मिन

वैसे, आमतौर पर मशहूर हस्तियां पैपराजी को पोज देते हुए चेहरे पर से अपना मास्क निकाल देती हैं. हालांकि, इस बार जैस्मिन ऐसा करने की हिम्मत ही नहीं कर पा रही हैं. जैस्मिन ने कहा कि वह मास्क नहीं हटाएंगी क्योंकि आज ही उनका चालान हुआ है. इसी बात से जैस्मिन मास्क हटाने से काफी डर गई हैं. अब यही कहते हुए जैस्मिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नए म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी जैस्मिन-अली की जोड़ी

गौरतलब है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ही अली ने जैस्मिन से अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद से ही दोनों के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं, जैस्मिन और अली जल्द ही अब एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. फिलहाल उनके इस गाने के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- पति रितेश के साथ 'नच बलिए 10' का हिस्सा बनने जा रही हैं राखी सावंत? खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़