जय भानुशाली और माही विज ने छोड़े गोद लिए बच्चे! एक्ट्रेस ने दिए सारे सवालों के जवाब

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) ने साल 2017 में दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद लिया था. अब सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि बेटी तारा के जन्म के बाद जय और माही ने गोद लिए बच्चों को छोड़ दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 09:22 AM IST
  • क्या सच में माही विज-जय भानुशाली ने छोड़ दिए गोद लिए बच्चे?
  • एक्ट्रेस ने कहा- दोनों बच्चे होमटाउन गए हुए हैं, इसलिए हमारे साथ नहीं हैं
जय भानुशाली और माही विज ने छोड़े गोद लिए बच्चे! एक्ट्रेस ने दिए सारे सवालों के जवाब

नई दिल्ली: जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल के तौर पर जाने जाते हैं. भले ही मशहूर एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) काफी लंबे समय से पर्दे पर नजर ना आईं हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 

तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं जय-माही

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) फेमस जोड़ी होने के साथ-साथ तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं. जय और माही ने साल 2017 में दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद लिया था और साल 2019 में माही ने बेटी तारा को जन्म दिया.

साल 2017 में लिया था दो बच्चों को गोद

अब सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि बेटी तारा के जन्म के बाद जय और माही ने गोद लिए बच्चों को छोड़ दिया है.

फैंस ने गोद लिए बच्चों को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया. इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए अब माही ने चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में माही विज (Mahhi Vij) ने कई बड़े सवालों से पर्दा उठाया है. 

ये भी पढ़ें- अली और जैस्मिन को भी हुआ था कोरोना, क्या सिर्फ इस वजह से छिपाई इतनी बड़ी बात?

माही ने कहा- हमने राजवीर और खुशी को गोद नहीं लिया

राजवीर और खुशी के बारे में बात करते हुए माही विज (Mahhi Vij) ने कहा, हमने राजवीर और खुशी को गोद नहीं लिया है. उनके माता-पिता हैं. पिता अभी भी हमारे साथ काम कर रहे हैं. उनकी एक मां हैं. जब से वो पैदा हुए हैं हमारे साथ ही रहे थे. वे मुझे मम्मी और जय को पापा कहते हैं. हम सब एक साथ एक खुशहाल परिवार की तरह रहते है. कानूनी रूप से गोद लेने जैसा कुछ नहीं है. मैं नहीं जानती कि यह बात कहां से आई है'.

हम सब एक साथ एक खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं

बातचीत के दौरान उन्होंने आगे कहा कि, 'दोनों बच्चे होमटाउन गए हुए हैं, क्योंकि उनके दादा जी का मानना था कि इस कोरोना काल में उनके लिए होमटाउन में रहना सुरक्षित है. अब सोशल मीडिया पर लगातार यह सवाल उठ रहे हैं कि जय और माही ने अपनी बेटी के जन्म के बाद गोद लिए बच्चों को छोड़ दिया'. 

खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाएं नहीं बदली 

इंटरव्यू के बाद माही ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन खबरों की निंदा की थी. उन्होंने लिखा, 'आपमें से बहुत से लोग पूछ रहे हैं, बहुत से लोग कुछ मान भी रहे हैं और कुछ लोग लिख भी रहे हैं, जो सरासर गलत है.

तारा ने एक आशीर्वाद की तरह हमारी जिंदगी में एंट्री ली है. लेकिन, इससे खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाएं नहीं बदली हैं. खुशी के आने के बाद हम माता-पिता बने. लेकिन, उस पर पहला अधिकार उसके माता-पिता का है और हम यह बात जानते हैं.'

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन को लेकर गीता बसरा ने दी गर्भवती महिलाओं का अहम जानकारी, किया ये निवेदन

इस तरह की बातें करना बंद करें

पोस्ट में वह आगे लिखती हैं, 'खुशी और राजवीर के माता-पिता चाहते थे कि वह कुछ समय उनके साथ बिताएं. इसलिए वह अभी अपने होमटाउन में हैं और तारा हमारे साथ मुंबई में है. हमें नहीं लगता कि बच्चे के लिए उसके माता-पिता से बेहतर कोई सोच सकता है.

जो लोग हमसे खुशी और राजवीर को लेकर सवाल कर रहे हैं, कह रहे हैं कि हमने उन्हें छोड़ दिया पूरी तरह से गलत है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि इस तरह की बातें ना करें. इससे जब हमारे बच्चे बड़े होंगे तो उन पर गलत प्रभाव पड़ेगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़