प्रेग्नेंसी के दौरान काजल अग्रवाल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक गाउन पहन ढाया कहर

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. अभिनेत्री के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2022, 01:18 PM IST
  • काजल ने ब्लैक ड्रेस में कराया हॉट शूट
  • बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस
प्रेग्नेंसी के दौरान काजल अग्रवाल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक गाउन पहन ढाया कहर

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि इन दिनो काजल अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

काजल अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह प्रेग्नेंट हैं और इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में काजल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. वह हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान काजल का ये अवतार देख हर कोई हैरान है.

नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आईं काजल  

अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. फोटो में काजल को ब्लैक कलर का लॉन्ग गाउन पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'Anticipation' लिखा है. अब लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

स्मोकी मेकअप कर किया लुक को कंप्लीट

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए काजल ने स्मोकी मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. फोटो में काजल ने अपने बेबी बंप को हाथ से होल्ड किया हुआ है. अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स कमेंट कर लगातार तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

‘सिंघम' गर्ल के नाम से हुईं मशहूर

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ ‘सिंघम' में काम करके ‘सिंघम' गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थीं. वह जल्द ही तमिल फिल्म ‘इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi On OTT: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर दस्कत देगी फिल्म, जानिए कब और कहां देखें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़