मां बनते ही और बोल्ड हुईं काजल अग्रवाल, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

काजल अग्रवाल ने कुछ समय पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन जल्द ही उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2022, 04:53 PM IST
  • काजल हाई थाई स्लिट गाउन में काफी बोल्ड दिख रही हैं
  • काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मां बनते ही और बोल्ड हुईं काजल अग्रवाल, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही लगातार वह चर्चा में हैं. हालांकि, बच्चे के बाद उन्होंने जल्द ही सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है. इसी दौरान उन्होंने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

काजल ने शेयर किया सिजलिंग लुक

काजल ने हाल ही मे इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें हाई थाई स्लिट गाउन पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को 3 पोस्ट में शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

हर तस्वीर में काजल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. कहीं वह दीवार के सहारे खड़ी हैं, तो कहीं उन्हें बेड पर लेटकर पोज देते हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं काजल

काजल ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप रखा है. उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाई है और मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

इन फोटोज में काजल काफी हॉट और फिट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि उन्होंने कुछ समय पहले एक बच्चे को जन्म दिया है.

19 अप्रैल को दिया बेटे को जन्म

गौरतलब है कि काजल बीते 19 अप्रैल को ही मां बनी हैं. अब उन्होंने मदर्स डे के खास मौके पर अपने बेटे नील की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की है. उनकी इस फोटो को फैंस और फिल्मी हस्तियों के बीच खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है.

बता दें कि काजल ने 30 अक्टूबर 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. इस निजी समारोह में सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 50 की उम्र में कश्मीरा शाह ने दिखाई बेबाकी, टू-पीस पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़