पूजा पंडाल में Kajol और Tanishaa Mukerji के बीच हुआ विवाद, मां को देना पड़ा दखल

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काजोल और उसकी बहन तनीषा का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 12:20 PM IST
  • एक्ट्रेस काजोल और तनीषा का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है
  • वीडियो में दोनों बहन आपस में वाद-विवाद करते नजर आती हैं
पूजा पंडाल में Kajol और Tanishaa Mukerji के बीच हुआ विवाद, मां को देना पड़ा दखल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए कहना मुश्किल है. आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस काजोल (Actress Kajol) और बहन तनीषा का एक वीडियो सुर्खियों में है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बहनें आपस में बहस करती दिखाई दे रही हैं और फिर उन्हें अलग करने के लिए मां तनुजा (Tanuja) को बीच में आना पड़ता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो दुर्गा पूजा पंडाल (Durga Pooja Pandal) का है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजोल और तनीषा किसी बात पर बहस करती नजर आ रही हैं.

काजोल अपनी बहन तनीषा को 'जस्ट स्टॉप' कहती हैं
इस वीडियो को देखकर यह पता नहीं लग रहा है कि दोनों किस बात पर आपस में लड़ रही हैं. काजोल और तनीषा के बीच की लड़ाई वैसी ही है जैसे किसी दो भाई-बहनों के बीच की लड़ाई होती है. इस वीडियो में सुना जा सकता है कि एक पॉइंट पर आकर काजोल अपनी बहन तनीषा को कहती हैं, 'जस्ट स्टॉप, तुम्हें इसके लिए कोई पॉइंट नहीं मिलने वाला है.'

इसके आगे वह तनीषा को 'शटअप' भी कहती दिखती हैं. 

काजोल ने अपने वर्कफ्रंट पर की बात
एक्ट्रेस काजोल की वर्कफ्रंट पर बात करें तो इस बात की चर्चा थी कि काजोल (Kajol) राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की खबर आने के बाद एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद ही कहा था कि उनसे अभी तक किसी ने भी अप्रोच नहीं किया है. काजोल ने कहा था कि मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. इसके अलावा, काजोल ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह 'The Last Hurrah' फिल्म में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सड़क पर बुजुर्ग के साथ ही बैठ गया IAS, यूजर बोले-'मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़