अमेरिका से लौटते ही कोरोना पॉजिटिव हुए कमल हासन, हॉस्पिटल में भर्ती

अभिनेता और नेता कमल हासन भी अब कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2021, 05:33 PM IST
  • कमल हासन कोरोना संक्रमित मिले हैं
  • कमल हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं
अमेरिका से लौटते ही कोरोना पॉजिटिव हुए कमल हासन, हॉस्पिटल में भर्ती

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खतरा अब भी पूरी तरह से टला नहीं है. आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे भी लगातार इस महामारी का चपेट में आ रहे हैं. अब मक्कल नीधि मय्यम (MNM) के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने सोमवार को कहा कि जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

ट्विटर पर दी जानकारी

कमल हासन ने अपने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, 'अमेरिका से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी थी. जब मैंने जांच कराई, तो कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. मैंने खुद को अस्पताल में पृथक रखा है. हर किसी को यह महसूस करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए कि कोविड-19 का प्रसार पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है.'

15 नवंबर को उत्तरी अमेरिका पहुंचे थे हासन

अपनी यात्रा के दौरान, कमल हासन ने 15 नवंबर को शिकागो में उत्तरी अमेरिका स्थित अपने समर्थकों के साथ चर्चा की थी, जिन्होंने उन्हें अपनी अब तक की पहल और भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया था. एमएनएम प्रमुख ने काम के सिलसिले में विदेश में रहने के बावजूद उन्हें मातृभूमि के समर्थन के लिए बधाई दी थी. हासन कुछ दिन पहले घर लौटे थे.

एमएनएम प्रमुख ने अपनी विदेश यात्रा से पहले यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था और प्रभावित लोगों को अपनी पार्टी की ओर से कल्याण सहायता वितरित की थी.

आज भी फिल्मों से जुड़े हुए हैं कमल

20 नवंबर को हासन ने कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा था कि एमएनएम का इस तरह के कानूनों का कड़ा विरोध और दिल्ली में इसके खिलाफ उनकी पार्टी के नेताओं का विरोध गर्व के ऐतिहासिक क्षण थे. बता दें कि अभिनेता और नेता 67 वर्षीय कमल हासन ने 7 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया था. राजनीति में शामिल होने के बावजूद उन्होंने फिल्म निर्माण और टेलीविजन कार्यक्रमों में शामिल रहना जारी रखा है.

ये भी पढ़ें- रेड डीपनेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं सामंथा, बोल्ड अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़