पासपोर्ट मामले में कंगना रनौत को नहीं मिली बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत, एक्ट्रेस को मिले ये नए आदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस को पासपोर्ट रिन्यूवल की समस्या से जूझना पड़ रहा है, जिस पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट से फैसला सुनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 01:18 PM IST
  • कंगना रनौत हर दिन किसी न किसी नई मुश्किल में फंसी दिखती हैं
  • अब कंगना को पासपोर्ट रिन्यूवल की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है
पासपोर्ट मामले में कंगना रनौत को नहीं मिली बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत, एक्ट्रेस को मिले ये नए आदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार इस कारण उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ जाता है. पिछले कुछ समय से कंगना पासपोर्ट रिन्यूवल (Passport Renewal Case) के लिए समस्या से जूझ रही हैं. ऐसे में मंगलवार 15 जून को इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई की गई.

कंगना को नए सिरे से दाखिल करनी होगी याचिका

इस मामले में हाई कोर्ट ने अभी कंगना को किसी भी तरह की राहत नहीं दी है. अब इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 25 जून की तारीख दी गई है. बॉम्बे हाई कोर्ट का कहना है कि कंगना ने गलत याचिका दायर की है.

कोर्ट का कहना है कि जब अभिनेत्री के पासपोर्ट का वक्त खत्म होने वाला है तब उन्होंने आखिरी समय में क्यों याचिका दायर की? अदालत ने अब कंगना को दोबारा नए सिरे से याचिका दाखिल करने के आदेश दिए हैं.

इस वजह से कंगना को झेलनी पड़ रही हैं मुश्किलें

गौरतलब है कि कंगना के पासपोर्ट की मियांद सितंबर 2021 में खत्म होने वाली है. जबकि उन्हें 15 जून से 20 अगस्त 2021 तक हंगरी के बुडापेस्ट में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रहना है. ऐसे में कंगना जब अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाने की प्रक्रिया करने लगीं तो उन्हें पासपोर्ट ऑफिस ने कोर्ट के निर्देश लाने के लिए कहा. दरअसल कंगना पर समुदाय में नफरत फैलाने का आरोप है और इसी कारण उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कंगना

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'थलाइवी' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहि हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने पासपोर्ट मामले में खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, आज होगी सुनवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़