मदर्स डे के मौके पर कंगना ने मां के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, मां-बेटी के रिश्ते को किया बयां

9 मई को पूरी दुनिया ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं रहे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 07:58 PM IST
  • मां को याद कर कंगना ने लिखा भावुक पोस्ट
  • कोविड की वजह से रह रही हैं होम क्वारंटीन में
मदर्स डे के मौके पर कंगना ने मां के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, मां-बेटी के रिश्ते को किया बयां

मुंबई: 9 मई को पूरी दुनिया ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं रहे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना (Kangana Ranaut wishes mom) ने अपनी मॉम की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की और लिखा, प्रिय माता जब मैंने घर छोड़ दिया तो दुनिया के अंधेरे उम्मीद नहीं थी.

ये भी पढ़ें-IPL स्थगित होते ही कुछ इस तरह से बुमराह और संजना का दिखा प्यार.

जब भी मैं घर पर फोन करती थी तो पापा और भाई बहन के कई सारे सवाल होते थे लेकिन जब भी आप बोलते हैं, तो आप उत्सुकता से केवल एक ही बात पूछते हैं, क्या तुमने खाना खाया बेटा? तुम्हारे लिए खाना कौन बना रहा है? तुम खाना कहां से लाती हो? 

मैं जब भी निराश हुई तो खुद को याद दिलाया कि चाहे कुछ भी हो जाए, एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा मुझसे प्यार करेगा और जिसने मुझे अपनी भाग्य से लड़ने और बनाने की अपार शक्ति दी, मेरी मां.

मुझे तुमसे बेहद प्यार है, हैप्पी मदर्स डे. तुम्हारी छोटू.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड में इन हसीनाओं की मां हैै उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, see photos.

बता दें कि शनिवार को पोस्ट साझा कर कंगना (Kangana Ranaut tested covid positive) ने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की खबर साझा की थी. साथ ही यह भी बताया था कि वह ठीक हैं और खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़