कंगना की फिल्म 'धाकड़' अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर ये कहा

'धाकड़' फिल्म के पोस्टर को खुद ही लॉन्च करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सारी धाकड़ चीजें की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 02:59 PM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं
  • धाकड़ फिल्म के पोस्टर को एक्ट्रेस ने खुद ही लांच किया है
कंगना की फिल्म 'धाकड़' अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर ये कहा

मुंबई: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में फिल्म धाकड़ (Dhakad) के पोस्टर को खुद ही लॉन्च करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सारी धाकड़ चीजें की हैं. जब एक पत्रकार ने उनकी तुलना अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से की, तो कंगना ने इसकी प्रशंसा की और उन्होंने इसका जवाब भी दिया.

अपने जीवन में धाकड़ क्षणों के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी किया है वह धाकड़ है. अपने घर से भागने से लेकर अब तक मैं सभी धाकड़ चीजें करती रहती हूं.अब मैं यह धाकड़ फिल्म कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.'

कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर ये कहा
कंगना ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांचक किरदार निभाने को मिले. उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि यह बॉलीवुड की पहली महिला केंद्रित जासूसी थ्रिलर है. मैं इसे लेकर वास्तव में खुश हूं. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो अच्छे एक्शन दृश्य करता है. मैं अपने निर्देशक रजनीश घई को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया.'

जानें कब सिनेमाघरों में दिखेगी यह फिल्म
फिल्म में कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के दोहरे खतरे का सामना करती है. फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है. धाकड़ 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें'Jab We Met-2' में दिखेंगी करिश्मा, वीडियो में 'बेबो' से फोन पर बात करते आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़