करण देओल ने बताया कैसा होता दिग्गज सितारों वाले परिवार में रहना, कही ये बात

सनी देओल के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'वेल्ले' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने परिवार को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 07:29 PM IST
  • करण को परिवार में ही कौशल सीखने को मिलता है
  • करण ने अपने परिवार को लेकर खुलकर बात की है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

करण देओल ने बताया कैसा होता दिग्गज सितारों वाले परिवार में रहना, कही ये बात

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र से लेकर उनके दोनों बॉबी देओल और सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. अब इस बार की एक और पीढ़ी इंडस्ट्री में पैर जमाती दिख रही है. दरअसल, यहां हम सनी देओल के बेटे करण देओल की बात कर रहे हैं, जो जल्द ही अगली फिल्म 'वेल्ले' में नजर आने वाले हैं.

करण ने बताया कलाकारों के साथ रहना का फायदा 

करण का कहना है कि दिग्गज अभिनेताओं से भरे परिवार के साथ रहने से उन्हें उनसे कौशल सीखने को मिलता है. करण 'वेल्ले' में अपने चाचा अभय देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. अभय के साथ काम करने को लेकर करण ने कहा, "मैं महान अभिनेताओं से भरे परिवार में रहता हूं, इसलिए मैं स्पष्ट रूप से उनसे सीखता हूं. मेरे चाचा के साथ एक अभिनेता के रूप में काम करने में आराम और सहजता होती है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दोनों उदाहरणों में अलग-अलग बातचीत हुई क्योंकि एक निर्देशक के साथ बातचीत पूरी तरह से अलग है और एक अभिनेता के साथ यह पूरी तरह से अलग है. मैं सेट पर उसके साथ सहज था. बता दें कि क्राइम-कॉमेडी ड्रामा 'वेल्ले' 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में करण के साथ अभय और सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी, अनन्या सिंह और मौनी रॉय एक विशेष भूमिका में हैं.

जानिए क्यों है फिल्म का नाम 'वेल्ले'

फिल्म के विचित्र शीर्षक पर चर्चा करते हुए करण ने साझा किया, "वेल्ले एक ऐसा व्यक्ति है जो अच्छा या बुरा होते हुए भी अपने जीवन में कुछ भी नहीं करता है. इसका शीर्षक ऐसा इसलिए है क्योंकि यह हमारे तीनों पात्रों को सबसे अधिक वेल्ला के रूप में दशार्ता है." बता दें कि करण ने 2019 की हिंदी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरुआत की, जिसका निर्देशन उनके पिता सनी देओल ने किया था.

इसलिए करण ने लिया लंबा गैप

करण ने इतना लंबा गैप लेने के पीछे की वजह साझा की. उन्होंने कहा, "लॉकडाउन मेरे लिए इतना बड़ा गैप लेने का प्रमुख कारण था, लेकिन मैंने इसमें अपना जोश कम नहीं होने दिया. मैंने अपने अभिनय अध्ययन और विभिन्न भूमिकाओं पर काम किया और अपनी ताकत और कमजोरियों पर काम किया." एडीएफ इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट 'वेल्ले' प्रस्तुत करता है. लिमिटेड प्रोडक्शन, नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा और रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है.

ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों के बीच अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दी ये सलाह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़