Koffee With Karan: अब नहीं खुल पाएंगे बॉलीवुड के सीक्रेट, हमेशा के लिए बंद हुआ शो

रण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो रहा है. इस खबर के सामने आते ही फैंस का दिल टूट गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2022, 05:28 PM IST
  • 'कॉफी विद करण' हमेशा के लिए हुआ बंद
  • अब सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
Koffee With Karan: अब नहीं खुल पाएंगे बॉलीवुड के सीक्रेट, हमेशा के लिए बंद हुआ शो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) का फैंस को ब्रेसबी से इंतजार रहता है. शो के चाहने वालों ने पिछले छह सीजन का एक भी एपिसोड नहीं छोड़ा होगा. हालांकि अब लोगों को तगड़ा झटका लगने वाला है. अब तक बॉलीवुड सेलेब्स के कई राज से पर्दा उठा चुके कॉफी विद करण को अलव‍िदा कहने का वक्त आ चुका है. खुद करण जौहर ने इसकी अनाउंसमेंट की है.  

हमेशा के लिए बंद हुआ शो 

छह सफल सीजन के बाद अब यह शो हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो रहा है. इस खबर के सामने आते ही फैंस का दिल टूट गया है.

निर्माता ने बताया कि 'कॉफी विद करण' अपने सातवें सीजन के साथ वापसी नहीं करेगा. करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा करते हुए करोड़ों लोगों का दिल तोड़ दिया है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

उन्होंने लिखा, 'अपने 6 सीजन पूरे कर चुका 'कॉफी विद करण' मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है. मैं ये सोचता हूं क‍ि इस शो ने कुछ तो प्रभाव डाला है और पॉप कल्चर के इत‍िहास में कहीं तो जगह बनाई है. इसलिए, मैं भारी मन से यह घोषणा करना चाहता हूं कि 'कॉफी विद करण' अब वापस नहीं आएगा.'

ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

करण की इस अनाउंसमेंट पर जहां सेलेब्स समेत कई फैंस ने दुख जाह‍िर क‍िया है, वहीं कुछ ने इसके बंद होने को अच्छा बताया है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. करण जौहर की अनाउंसमेंट के बाद से ही नेटिजन्म उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. 

टूट गया फैंस का दिल 

बता दें कि पिछले कई दिनों से ऐसी चर्चा थी कि कॉफी विद करण, इसी साल जून के महीने में अपने सांतवें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. शो में विक्की कौशल, कटरीना कैफ, आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर गेस्ट काउच पर नजर आएंगे. हालांकि करण के इस ऐलान ने कई लोगों का दिल तोड़ दिया है. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए नोरा फतेही ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़