करण जौहर ने किया कार्तिक आर्यन के साथ ऐसा बर्ताव, फैंस बोले- एक और सुशांत नहीं बनेगा

इन दिनों कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच काफी विवाद शुरू हो गया है, जिसकी वजह से अभिनेता को फिल्म 'दोस्ताना 2' से भी बाहर कर दिया गया है. अब कारण पर कार्तिक के फैंस काफी भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 04:57 PM IST
  • कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया है
  • अब कार्तिक के फैंस करण के इस फैसले पर काफी भड़क पड़े हैं
करण जौहर ने किया कार्तिक आर्यन के साथ ऐसा बर्ताव, फैंस बोले- एक और सुशांत नहीं बनेगा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी समय से करण जौहर (Karan Johar) की अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि, अब बीते शुक्रवार को कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने की खबरें सामने आईं, जिसकी बाद में करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर भी पुष्टि कर दी. ऐसे में अब कार्तिक की तुलना दिवंगत अभिनेता कार्तिक आर्यन से होने लगी है.

इसलिए सुशांत से हो रही है तुलना

शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी फिल्म से बाहर कर दिया गया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ भाई-भतीजावाद के आरोप लगने शुरू हो गए हैं.

यूजर्स के एक वर्ग ने तो कार्तिक आर्यन की स्थिति की तुलना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से भी कर डाली, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे.

यूजर्स ने किया फिल्म का बहिष्कार

उन्होंने कहा कि कार्तिक को सुशांत की तरह ही इंडस्ट्री के अंदर का व्यक्ति नहीं होने पर निशाना बनाया जा रहा है. प्रशंसकों ने धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी है.

कार्तिक के गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण धर्मा प्रोडक्शंस ने यह फैसला लिया है. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा जारी बयान में यह भी कहा गया है कि वह फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए दोबारा से कास्ट करेंगे और इस संबंध में जल्दी ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

फैंस बोले कार्तिक नहीं बनेंगे दूसरे कार्तिक

हालांकि धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन को जल्द ही बंद कर दिया गया और इसके बाद इस पर यूजर ट्वीट नहीं कर पाए. मगर यूजर्स ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर इस मामले को लेकर अपना खूब गुस्सा निकाला.

फेसबुक पर धर्मा प्रोडक्शंस के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने कहा कि आपने एक बार फिस से एक कलाकार के साथ ऐसा किया है. यूजर ने कहा कि कार्तिक एक और सुशांत नहीं बनेंगे और इसे नहीं होने देंगे. यूजर ने कहा कि सुशांत का मामला अलग था कि किसी को उसके आघात के बारे में पता नहीं था, लेकिन अब समय बदल गया है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जाहिर तौर पर रीकास्टिंग का मतलब है कि एक और स्टार किड. हमेशा की तरह नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, सीधे-सीधे बहिष्कार! कार्तिक को किसी की जरूरत नहीं है. वह सेल्फ स्टार हैं.. सुपरस्टार हैं.

ये भी पढ़ें- OMG: करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को किया दोस्ताना 2 से बाहर, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़