Indian Idol 12: शो में पहुंचे करण जौहर, कंटेस्टेंट्स को दे दिया ये बड़ा ऑफर

करण जौहर को जल्द ही टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' में देखा जाने वाला है. वह शो के सेमी फिनाले एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं. इसी के साथ उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स को एक बड़ा ऑफर भी दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 11:50 PM IST
  • करण जौहर को जल्द ही 'इंडियन आइडल 12' में देखा जाएगा
  • कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने इस सीजन का भी आ जाएगा
Indian Idol 12: शो में पहुंचे करण जौहर, कंटेस्टेंट्स को दे दिया ये बड़ा ऑफर

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने फिनाले की काफी करीब पहुंच चुका है. ऐसे में दर्शकों में शो के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ती जा रही है. इस वीकेंड यानी सेमी फाइनल में मशहूर फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) को गेस्ट जज के तौर पर देखा जाने वाला है. इसके बाद 15 अगस्त को फाइनल होने वाला है.

करण ने की धमाकेदार एंट्री

फिलहाल शो के सभी कंटेस्टेंट्स सेमी फाइनल राउंड के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं. अब इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

इसमें करण जौहर को 'इंडियन आइडल' के मंच पर धमाकेदार एंट्री करते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान करण की इस बात ने सभी को हैरान कर दिया कि वह पहले से ही यह शो देखकर रहे हैं और कई कंटेस्टेंट्स उन्हें पसंद भी हैं.

करण ने किया बड़ा ऐलान

करण ने इस मंच पर दूसरा झटका उस समय दिया जब उन्होंने कहा कि उनका प्रोडक्शन हाउस इस शो के कई कंटेस्टेंट्स के साथ काम करना चाहता है. वह चाहते हैं कुछ कंटेस्टेंट्स उनकी फिल्मों में गाने गाएं. अब करण की इस बात को सुनकर शो में बचे सभी कंटेस्टेंट्स ही नहीं, बल्कि होस्ट आदित्य नारायण और जजेज भी दंग रह गए.

शो में बचे हैं 6 कंटेस्टेंट्स

गौरतलब है कि 'इंडियन आइडल 12' में सिर्फ 6 ही कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, निहाल टारो, शनमुखप्रिया और मोहम्मद दानिश शामिल हैं. अब दर्शक भी इस सीजन के विजेता का नाम जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़