करीना कपूर ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' का अनुभव, बोलीं- आमिर खान ने की कड़ी मेहनत

करीना कपूर खान और आमिर खान के लीड रोल वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म में काम करने को लेकर अब करीना ने अपना अनुभव शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 06:10 PM IST
  • करीना कपूर ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए बहुत उत्साहित हैं
  • करीना ने बताया फिल्म के लिए आमिर ने बहुत मेहनत की
करीना कपूर ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' का अनुभव, बोलीं- आमिर खान ने की कड़ी मेहनत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. करीना के लिए यह फिल्म बहुत खास है. अब उन्होंने इस फिल्म में अपने काम करने के अनुभव की यादों को साझा किया है.

करीना कपूर खान का कहना है कि 'लाल सिंह चड्ढा' में काम करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि फिल्म में उन्हें उनके सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक आमिर खान के साथ फिर से काम करने का मौका मिला.

इन फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं करीना और आमिर

टॉम हैंक्स की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' से पहले आमिर और करीना '3 इडियट्स' और 'तलाश' में भी साथ काम कर चुके हैं. करीना ने कहा कि फिल्म के निर्माण के दौरान पिछले 2 वर्षों में टीम में हर किसी ने, विशेष रूप से आमिर ने बहुत मेहनत की है.

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा, "फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ के बाद आमिर और मैं फिर एक साथ आ रहे हैं, इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं. यह बहुत खास है और हमने बहुत मेहनत की है. खासकर आमिर उन्होंने बहुत कुछ किया है. यह एक शानदार पटकथा है और मुझे उम्मीद है कि यह उसी तरह पर्दे पर आएगी और हर कोई इसे पसंद करेगा."

फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है टीम

आमिर द्वारा निर्मित 2017 के संगीत नाटक ‘‘सीक्रेट सुपरस्टार’’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया है. टीम ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग पूरी की और करीना के लिए कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग करना एक नया अनुभव था. उन्होंने कहा, ‘‘हमने दिल्ली में कोविड की लहर के दौरान अपने हिस्से का काम समाप्त किया था. यह पहली बार था जब मैं महामारी के बीच एक सेट पर गई थी और हमने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था."

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अभिनेत्री ने कहा, "इसने मुझे विश्वास दिलाया कि कम लोगों के साथ फिल्मों की शूटिंग करते समय मैं वास्तव में अच्छा कर सकती हूं." बता दें कि फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम किरदारों में नजर आने वाला है. 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज होने वाली है.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़