नहीं थम रहीं करीना कपूर खान की मुश्किलें, अब बजरंग दल ने भी दी धमकी

करीना कपूर खान की मुश्किल अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही है. इन दिनों करीना को एक फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 05:06 PM IST
  • करीना कपूर खान इन दिनों सीता के रोल के कारण विवादों में हैं
  • बजरंग दल भी उन्हें इस रोल को ऑफर किए जाने पर भड़क गया है
नहीं थम रहीं करीना कपूर खान की मुश्किलें, अब बजरंग दल ने भी दी धमकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कुछ समय काफी विवादों में फंसी हुई हैं. ऐसे में अब उनकी मुश्किलें हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि करीना को पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म 'सीता' (Film Sita) में माता सीता का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस की भी मांग की है. इसके बाद से ही यह विवाद खड़ा हो गया है.

भड़क पड़ा बजरंग दल (Bajrang Dal)

अब यह विवाद इतना बढ़ गया है कि बजरंग दल का भी इस पर गुस्सा फूट पड़ा है. नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करीना के खिलाफ जिला अधिकारी को अपने ज्ञापन के जरिए कड़ी चेतावनी दी है.

बजरंग दल का कहना है कि अगर ये फिल्म बनी तो इसका जबरदस्त विरोध किया जाएगा. इसी साथ उन्होंने करीना की कुछ बिकिनी वाली फोटोज और अजमेर शरीफ की दरगाह के सफर की तस्वीरें भी ज्ञापन के साथ शामिल की हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: दिव्यांका या श्वेता तिवारी नहीं, बल्कि ये कंटेस्टेंट ले रहे हैं सबसे मोटी फीस

बजरंग दल के कार्यकर्ता ने दी चेतावनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता का कहना है. "हिन्दू समाज पर ही बार-बार बॉलीवुड फिल्में बनाई जाती है. पहले 'तांडव' बनाई गई, जिसमें करीना के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे. अब 'सीता' बन रही है, जिसमें करीना कपूर खान हैं. मुस्लिम समाज के लोग ही क्यों बार-बार हिन्दू किरदारों को निभाते हैं? इस कारण हमारे समाज को क्षति पहुंचती है."

फिल्म बनने पर होगा विरोध प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा, "ये जिहादी मानसिकता वाले लोग हैं. ये हिन्दू समाज के लिए अपशब्द कहते हैं और आज यही हमारे जरिए करोड़ो रुपये भी कमा रहे हैं. हम इस फिल्म का कड़ा विरोध करते हैं. अगर इस फिल्म को बनाया गया तो इसका विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. हमने इस मामले में एक ज्ञापन अपने जिला अधिकारी को भी दे दिया है."

करीना को किया गया था बॉयकॉट

गौरतलब है कि इससे पहले करीना को इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगने की वजह से सोशल मीडिया पर भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. यूजर्स ने उन्हें बॉयकॉट तक करना शुरू कर दिया था. ऐसे में #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड भी करने लगा था. लोगों न सिर्फ उनके इस किरदार को निभाने से एतराज है, बल्कि इस रोल के लिए इतनी मोटी फीस की मांग करना भी लोगों को रास नहीं आ रहा.

करीना को कभी ऑफर ही नहीं हुई फिल्म

गौरतलब है कि जहां एक ओर 'सीता' के किरदार के लिए लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि करीना को यह रोल कभी ऑफर ही नहीं हुआ. फिल्म के लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद का कहना है कि करीना को कभी ये फिल्म ऑफर ही नहीं की गई थी. उनकी इस प्रतिक्रिया के बावजूद लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन ने सिर्फ एक मिनट में लगाए इतने पुश अप्स, फिटनेस देख हैरान हो रहे हैं फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़