करीना कपूर ने की नई पारी की शुरुआत, अब इस अंदाज में भी जीतेंगी फैंस का दिल

करीना कपूर खान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और स्टाइलिश अदाओं से हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. हालांकि, इस बार करीना अपने करियर में एक नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2021, 03:11 PM IST
  • करीना कपूर खान अब निर्माता के तौर पर दिखेंगी
  • करीना बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माता बनने वाली हैं
करीना कपूर ने की नई पारी की शुरुआत, अब इस अंदाज में भी जीतेंगी फैंस का दिल

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय में कई सितारे अभिनय के अलावा अपने निर्माता-निर्देशक के तौर पर भी हाथ आजमां चुके हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हो गया है. करीना ने बतौर निर्माता भी अपनी नई पारी शुरु करने की योजना बना ली है.

करीना पहली बार एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के सहयोग से निमार्ता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता (Hansal Mehta) करेंगे. पहली बार निर्माता के रूप में काम करने के लिए करीना काफी उत्साहित हैं.

करीना को पसंद आती है हंसल मेहता की फिल्में

करीना का कहना है, "एकता के साथ इस फिल्म में एक निमार्ता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं. मैं हंसल की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा. इस फिल्म में बहुत कुछ है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती." यह सहयोग एकता कपूर और करीना कपूर खान के एक साथ आने का प्रतीक है.

करीना और एकता के साथ हुआ ये संयोग

दिलचस्प बात यह है कि जहां ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर खान की उनके बेटे तैमूर के जन्म के बाद पहली फिल्म थी. अब यह उनके दूसरे बच्चे के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. संयोग से दोनों ही फिल्में एकता कपूर द्वारा निर्मित हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स की निमार्ता एकता कपूर ने कहा, "करीना कपूर खान स्टार पावर और प्रतिभा का एक डायनामाइट संयोजन है."

एकता कपूर भी फिल्म के लिए हुईं उत्साहित

एकता ने आगे कहा, "हमने पिछली बार 'वीरे दी वेडिंग' में एक साथ काम किया था, जो शायद एक महिला स्टार की सबसे बड़ी हिट थी. दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है. मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगा.

हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निमार्ताओं में से एक हंसल मेहता को यह कहानी सुनाना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है. सबसे दिलचस्प और चौंकाने वाली मुख्यधारा की फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए."

सच्ची घटना से प्रेरित है कहानी

थ्रिलर फिल्म वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है. कहानी यूके में सेट है और जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म निमार्ता हंसल मेहता का कहना है, "इस फिल्म के साथ हमारा उद्देश्य करीना के साथ एक ताजा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है, जिसकी मुझे उम्मीद है कि वह एक एक्टर के रूप में अपनी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करेगी. मैं इस यात्रा पर जाने के लिए उत्सुक हूं. एकता और करीना, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है." हंसल मेहता ने 'स्कैम 1992' की सफलता के बाद समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशकों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: ताउम्र अरुणिता के साथ रहना चाहते हैं पवनदीप राजन, रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़