इस टीवी शो में खाना बनाती दिखेंगी बॉलीवुड हस्तियां, करीना कपूर और मलाइका सहित ये सितारे आएंगे नजर

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. अब करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा सहित की बॉलीवुड सितारे दर्शकों के सामने टीवी पर खाना बनाते हुए नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2021, 06:16 PM IST
  • फिल्मी सितारों को जल्द ही टीवी पर खाना बनाते देखा जाएगा
  • इस शो में हिस्सा लेने वालों में करीना जैसे सितारों का नाम शामिल है
इस टीवी शो में खाना बनाती दिखेंगी बॉलीवुड हस्तियां, करीना कपूर और मलाइका सहित ये सितारे आएंगे नजर

नई दिल्ली: जल्द ही करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, करण जौहर, प्रतीक गांधी और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां को एक साथ पर्दे पर देखा जाने वाला है. ये सभी सितारे 'स्टार वर्सेज फूड' नाम के एक शो में नजर आने वाले हैं. इस शो में सभी हस्तियां अपने पाक कौशल का प्रदर्शन करने वाली हैं.

करीना का कहना है, "कपूर्स के लिए खाना हमेशा से जुनून रहा है. कोई ऐसा तत्व है जो हम सबको एक साथ लाता है और ज्यादातर परिवारों की तरह किसी भी विशेष अवसर के लिए एक केंद्रबिंदु बन जाता है. अच्छा खाना हमेशा खुशी देता है और मुझे इतालवी खाना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान सबसे ज्यादा तड़पी थी."

अभिनेत्री ने कहा कि इस शो ने वास्तव में उन्हें पिज्जा बनाने की कला को परफेक्ट करने का मौका दिया. फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि वह कभी भी खाना पकाने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थे, लेकिन जब उनके बच्चे बड़े होने लगे, तब उनके मिजाज में बदलाव आया.

उन्होंने आगे कहा, "शेफ लखन के मार्गदर्शन में खाना बनाना मेरे लिए आंख खोलने जैसा अनुभव रहा और मैंने इसके हर मिनट का अच्छी तरह से आनंद लिया. इस अनुभव के लिए धन्यवाद!"

'स्कैम 1992: हर्षद मेहता स्टोरी' के अभिनेता प्रतीक गांधी कहते हैं, उनका शेड्यूल शायद ही कभी उन्हें अपने या अपने परिवार के लिए भोजन बनाने का समय देता है. उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी अच्छा खाना बनाती हैं और वही मेरे लिए पसंदीदा शेफ हैं. जब भी मौका मिलता है तो मैं उनकी मदद लेकर भोजन तैयार करने का असाधारण अनुभव पाता हूं." यह शो डिस्कवरी प्लस चैनल पर 15 अप्रैल से प्रसारित किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- कहीं आप भी तो इन्हें करिश्मा कपूर समझने की गलती नहीं कर बैठे? खूब मचा रही हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़