आखिरकार करीना कपूर ने दिखा दिया नन्हें नवाब का चेहरा, तैमूर की गोद में आए नजर

करीना कपूर खान ने मदर्स डे के मौके पर आखिरकार अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर दिखा दी है. उनके चाहने वाले लंबे वक्त से उनके बेटे का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 04:00 PM IST
  • करीना कपूर ने अब अपने दूसरे बेटे की झलक दिखा दी है
  • नन्हें नवाब बड़े भाई तैमूर की गोद में लेटे हुए दिख रहे हैं
आखिरकार करीना कपूर ने दिखा दिया नन्हें नवाब का चेहरा, तैमूर की गोद में आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ समय पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं. ऐसे में फैंस काफी काफी समय से उनके दूसरे बेटे का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं. करीना वे पिछले दिनों अपनी एक पोस्ट में अपने नन्हें बेटे की झलक तो दिखाई, लेकिन चेहरा नहीं. अब आखिरकार मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर करीना ने बेटे का चेहरा दिखा ही दिया है.

मदर्स डे पर दिया सरप्राइज

रविवार को करीना ने अपने सभी चाहने वालों को मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की है. इस मोनोक्रोम तस्वीर में, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने छोटे भाई को गोद में लेकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, उसके छोटे बेटे का चेहरा पूरी तरह से साफ नहीं दिखाई नहीं दे रहा है.

करीना-सैफ ने नहीं किया नाम का खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

फोटो शेयर कर करीना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'ये दोनों मुझे आशा देते हैं एक बेहतर कल के लिए. आप सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं.' अब यह तस्वीर सोशल पर तेजी से वायरल हो रही है. करीना के फैंस उनके बेटे को लेकर बहुत उत्साहित हैं. वहीं लोग अब करीना के बेटे का नाम भी जानना चाहते हैं.

गौरतलब है कि करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अब तक अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है. करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं करीना

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह आमिर खान (Aamir Khan) के साथ आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- ...जब असल जिंदगी में वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, दिल दहला देती है घटना की यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़