'Jab We Met-2' में दिखेंगी करिश्मा, वीडियो में 'बेबो' से फोन पर बात करते आईं नजर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई हैं और फोन पर बात करते हुए आईने को निहार रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 07:59 PM IST
  • वायरल वीडियो में करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई दे रही है
  • करिश्मा अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात कर रही हैं
'Jab We Met-2' में दिखेंगी करिश्मा, वीडियो में 'बेबो' से फोन पर बात करते आईं नजर

नई दिल्ली: करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 1990 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. इन दिनों करिश्मा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) करिश्मा का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई दे रही है. अभिनेत्री का यह वीडियो ऐसे शूट किया गया है, जिसमें करिश्मा ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई है और फोन पर बात करते हुए आईने को निहार रही हैं. इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह की बात कर रहे हैं. 

फोन पर बहन को बेबो कहते नजर आईं करिश्मा
फोन पर बातचीत के दौरान करिश्मा अपनी बहन को बेबो कहते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में 'जब वी मेट' फिल्म के ट्रेन वाला गेट अप कैरी किया हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस व्हाइट कलर की लांग टीशर्ट और व्हाइट कलर का सलवार पहने नजर आ रही हैं. 

ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हैं एक्ट्रेस
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोन पर बात समाप्त होने के बाद अभिनेत्री पीछे मुड़कर गुस्से में देखती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

इसके बाद वह बोलती हैं कि क्या तुम इसे रिकॉर्ड कर रहे हो और कैमरा बंद हो जाता है. 

यूजर्स ने वीडियो पर कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को देखकर करिश्मा के फैंस काफी खुश हो रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो पर एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेत्री को फेवरेट एक्ट्रेस बताया है. वहीं, एक अन्य ने यूजर ने कहा कि फिल्मों में आपकी आवाज को सुनने के लिए तरस जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल ने किया अपना ऐसा हाल, पीठ के निशान देख कांप उठेगी रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़