करिश्मा तन्ना के ग्लैमरस लुक ने किया मदहोश, इन फोटोज ने मचाया तहलका

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहती हैं. खासतौर पर उनके लुक्स भी फैंस को आकर्षित करते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की ग्लैमरस अदाएं वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 05:30 PM IST
  • करिश्मा तन्ना का फिर सिजलिंग लुक दिखा है
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
करिश्मा तन्ना के ग्लैमरस लुक ने किया मदहोश, इन फोटोज ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने हर अवतार से हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस कभी अपने किरदारों के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनके हर वर्क प्रोजेक्ट के लिए तो काफी उत्साहित रहते ही हैं, साथ ही उनके लुक्स से भी फैंस के दिलों की धड़कनों का बढ़ा दिया है. ऐसे में करिश्मा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

Karishma Tanna के लेटेस्ट लुक पर टिकी नजरें

करिश्मा अपने दुनियाभर के फैंस के बीच स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं. अक्सर लोग उनके लुक्स को कॉपी करते दिख जाते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस को काफी डीसेन्ट और ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है.

करिश्मा तन्ना के लुक ने किया मदहोश

फोटोज में करिश्मा ने व्हाइट कलर की डीपनेक टॉप और लूज पैंट पहनी है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस मेटल की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. उन्होंने गले में मेटल का चोकर सेट पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह चेयर पर बैठकर अपना लुक फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग पोज दे रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखीं करिश्मा तन्ना

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'हश हश' रिलीज हुई है. इस शो में एक्ट्रेस को एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में रंगी शमा सिकंदर, सिल्क साड़ी में भी ढा रही हैं कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़