करिश्मा तन्ना पति की टी-शर्ट पहन हुईं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं ने खींचा ध्यान

करिश्मा तन्ना की अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर खूब चला है. फैंस आज उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस बार फैंस उनकी फिटनेस पर फिदा हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 02:44 PM IST
  • करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • करिश्मा ने फैंस को अपना सिजलिंग लुक दिखाया
करिश्मा तन्ना पति की टी-शर्ट पहन हुईं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि, वह अपनी अदाकारी का खास जादू दर्शकों पर नहीं चला पाईं, वहीं, पिछले कुछ समय में उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन करिश्मा ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. अक्सर एक्ट्रेस की फीमेल फैंस उनके स्टाइल को फॉलो करती नजर आती हैं.

Karishma Tanna का दिखा सिजलिंग लुक

करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी फैंस को देखने के लिए मिल ही जाती है. अब एक फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर किया है. इस बार करिश्मा को पति की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स भी कैरी किए हैं.

पति की टी-शर्ट में दिखीं करिश्मा तन्ना

करिश्मा ने इन फोटोज में पति वरुण बंगेरा की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में भी काफी बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा ने यहां अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब आप अपने Bf की स्वेटशर्ट पहने हैं.'

करिश्मा ने अगले प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

गौरतलब है कि करिश्मा को पिछली बार जी5 की फिल्म 'लाहौर कॉन्फिडेंशल' में देखा गया था. इसके बाद से ही वह अपनी शादी-शुदा जिंदगी में व्यस्त चल रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्टस का ऐलान नहीं किया है. वहीं, फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शॉर्ट ड्रेस पहन डांस स्टेप करती दिखीं रश्मि देसाई, बालकनी में दिखाया सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़