अब 'शहजादा' बनकर धमाल मचाएंगे कार्तिक आर्यन! नाइट शेड्यूल हुआ शुरू

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada Movie) के साथ फिर से हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग इस समय जोरों पर चल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2021, 05:57 PM IST
  • कार्तिक आर्यन जल्द 'शहजादा' में दिखेंगे
  • फिल्म में कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं
अब 'शहजादा' बनकर धमाल मचाएंगे कार्तिक आर्यन! नाइट शेड्यूल हुआ शुरू

नई दिल्ली: फिल्म 'धमाका' से धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada Movie) के साथ फिर से हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में कार्तिक के साथ एक बार फिर कृति सेनन की जोड़ी दिखाई देने वाली है. फिल्म में इन दोनों के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा. फिल्म की शूटिंग इस समय जोरों पर चल रही है.

शुरू हुआ रात का शेड्यूल

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कृति सेनन फिल्म के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग के लिए दिल्ली में फिल्म के कलाकारों में शामिल हुई थीं.

अब, क्रू ने रात का शेड्यूल शुरू कर दिया है, जहां निर्माता भूषण कुमार और अमन गिल, फिल्म निर्माता रोहित धवन, कार्तिक आर्यन और कृति सनेन सहित टीम 'शहजादा' को एक साथ देखा गया.

सिर्फ गाने के लिए उत्साहित है पूरी टीम

नाइट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "हमने आखिरकार 'शहजादा' के नाइट शेड्यूल की शुरुआत कर दी है. हम एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे, जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. पूरी टीम वास्तव में उसी के लिए उत्साहित है. दिल्ली में कड़ाके की ठंड के कारण पूरी टीम खराब मौसम में शूटिंग कर रही है." बता दें कि 'जर्सी' के बाद, 'शहजादा' अमन गिल की दूसरी पूर्ण-निर्मित फिल्म होगी.

अगले साल नवंबर में रिलीज होगी फिल्म

रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस. राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म नवंबर, 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है. अब कार्तिक और कृति के फैंस इन दोनों को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- दिखी विक्की कौशल की शेरवानी की झलक! जयपुर पहुंचा कटरीना कैफ का परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़