कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन ने किया 'धमाका', खोले कई राज

कार्तिक आर्यन काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'धमाका' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां उन्होंने कई राज खोले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2021, 09:02 PM IST
  • कार्तिक आर्यन की 'धमाका' के लिए काफी उत्सुकता है
  • कार्तिक प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे हैं
कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन ने किया 'धमाका', खोले कई राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें अर्जुन पाठक की भूमिका में देखा जा रहा है. अब उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. हाल ही में इसी सिलसिले में वह 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे जहां उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं.

कार्तिक खोलेंगे कई राज

शो में कार्तिक ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने पूरी फिल्म सिर्फ 10 दिनों में खत्म कर दी. शनिवार के विशेष एपिसोड में कार्तिक, मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे. शो के होस्ट कपिल शर्मा से बात करते हुए, कार्तिक ने खुलासा किया कि निर्देशक राम माधवानी ने केवल 10 दिनों में फिल्म पूरी की और यह उनके लिए एक आश्चर्य की बात थी.

कार्तिक ने राम माधवानी को दिया श्रेय

कार्तिक ने कहा, "इसका श्रेय पूरी तरह से राम माधवानी सर को जाता है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग की, वह अपने आप में अनूठा है. मैंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस तरह का फिल्म निर्माण कभी नहीं देखा." अनुभव को जोड़ते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहा, "यह हमारे जैसे एक्टर्स के लिए सौभाग्य की बात है. पहली बार मैंने इसका अनुभव किया."

कार्तिक ने किया इस बात का खुलासा

कार्तिक आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें नहीं पता था कि यह फिल्म को 10 दिनों में पूरा करने की योजना थी. कार्तिक ने साझा किया, "वास्तव में, सर (राम माधवानी) ने मुझे इस बारे में बाद में बताया कि यह उनके काम करने का तरीका था. मुझे समयरेखा के बारे में नहीं पता था. उन्होंने मुझे बाद में बताया कि उन्होंने फिल्म की 10 दिनों के भीतर शूटिंग खत्म करनी थी."

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक ने आगे कहा, "पहले तो मैं चौंक गया. लेकिन काम के साथ मेरा उत्साह बढ़ता गया." बता दें कि 'धमाका' 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुका है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के बोल्ड लुक ने फिर मचाई सनसनी, डीपनेक ड्रेस में पार की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़